ट्रो’ल होने के बाद मोहम्मद शमी ने शेयर किया पहला संदेश, कही ये बातें

भारत (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को हार के बाद जिस तरह से टार’गेट किया गया ये बिल्कुल भी ठीक नहीं था. शमी भी इससे काफी परेशान रहे. लेकिन अब एक बार फिर मैदान पर वापसी कर रहे हैं. जी हां. दरअसल शमी (Mohammad Shami) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार में केवल मोहम्मद शमी का ही प्रदर्शन खराब नहीं था, बल्कि पूरी टीम ही इसके लिए जिम्मेदार थी, लेकिन हारने के बाद शमी पर न”स्ली”य कमेंट किया था. जिसके बाद ये देख कर अच्छा लगा कि शमी वापस मैदान में आ गए हैं, और वो भी पूरे जोश में दिख रहे हैं.

मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि एक बार फिर से मैं तैयार हूं. ट्रेनिंग सेशन में आकर अच्छा लग रहा है. न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले मैच का इंतजार है. न”स्ल”भे”दी टिपण्णी और गा”लि”यों का सामना करने के बाद कई बड़े खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी का पक्ष लिया. बीसीसीआई (BCCI) ने शमी का बचाव करते हुए ट्वीट किया कि ‘हमें आप पर गर्व हैं, मजबूत, ऊपर देखिए और आगे बढ़िए.’

इस ट्रेनिंग सेशन में जसप्रीत बुमराह के साथ मोहम्मद शमी ने युवा तेज गेंदबाज अवेश खान और उमरान मलिक के साथ कुछ समय गुजारा. आपको बताते चलें कि आईपीएल 2021 में अवेश खान और उमरान मलिक ने शानदार खेल से सभी को प्रभावित किया. उसी को देखते हुए दोनो को यूएई में ही रहने को कहा गया था.

गौरतलब है कि ICC T20 विश्व कप 2021 में भारत का अगला मुकाबला काफी अहम है. या ये भी कह सकते हैं कि ये मुकाबला करो या मरो वाला है. और ये आसान बिल्कुल भी नहीं होने वाला है क्योंकि 2003 वर्ल्ड कप के बाद कीवी टीम को टीम इंडिया आईसीसी टूर्नामेंट में हरा नहीं पाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.