आलिया भट्ट से पहले इन 4 हसीनाओं संग रह चुका है रणबीर कपूर का संबंध, अब फाइनली बसाने जा रहे हैं घर!

4 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने इस रिश्ते को नाम देना चाहते हैं. यही कारण है कि इनकी वेडिंग बेल्स सुनाई देने लगी है.खबर है मिड अप्रैल की डेट भी फिक्स हो चुकी है. लिहाजा तैयारियां जोरों पर हैं और अब बस शहनाई बजना बाकी है. दोनों ही स्टार इस वक्त अपने अपने कुछ प्रोजेक्ट्स को पूरा कर रहे हैं ताकि शादी में वो फ्री हो सके.

वैसे आलिया से पहले रणबीर कपूर का नाम और भी कई हसीनाओं से जुड़ चुका है. जिनमें सोनम कपूर से लेकर कैटरीना कैफ तक का नाम शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर का रिलेशन सबसे पहले अवंतिका मलिक के साथ था.

1.अवंतिका मालिक_ ये उस दौर की बात है जब रणबीर कपूर ने फिल्मों में भी एंट्री नहीं ली थी. हालांकि किन्हीं कारणों से अवंतिका मालिक से रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका. वहीं अंकिता ने बाद में आमिर खान के भांजे इमरान खान से शादी की.

2. सोनम कपूर_जहां फिल्मों में आने से पहले रणबीर का नाम अवंतिका मलिक के साथ जुड़ा तो वहीं डेब्यू फिल्म में सोनम कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद सोनम कपूर संग भी उनके अफेयर की खबरें आईं. लेकिन ये रिश्ता भी जल्द ही दम तोड़ गया.

3.दीपिका पादुकोण_अगर बॉलीवुड में लव एंगल की बात हो तो दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का नाम जरूर आता है. दीपिका इस रिश्ते में काफी सीरियस थीं और उन्होंने गले में रणबीर के नाम का टैटू तक बनवा लिया था. लेकिन फिर दीपिका ने रणबीर पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था.

4.कैटरीना कैफ_ दीपिका के साथ रिश्ता खत्म करने के बाद रणबीर कैटरीना कैफ संग नजर आने लगे. दोनों ने कभी रिश्ते में होने की बात नहीं कुबूली लेकिन इनकी वायरल तस्वीरों और बॉन्डिंग ने सब कुछ बयां कर दिया. 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद ये अगल हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.