13 सालों का सपना हुआ पूरा, दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने सपनो के शहर मुंबई में खरीदा अपने ख्वाबों का आशियाना, कहा- ‘मेरी पहली प्रॉपर्टी मेरी अम्मी के नाम’

अभिनेता शोएब इब्राहिम दीपिका कक्कड़ से शादी करने के बाद लाइमलाइट में आ गए थे! दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं लेकिन इस शादी की वजह से दीपिका और शोएब को बहुत बहुत ज्यादा ट्रॉ,ल भी होना पड़ा था। लेकिन अब एक्टर शोएब इब्राहिम की खुशी का ठिकाना नहीं है।13 साल पहले उन्होंने जो सपना देखा था, वह अब पूरा हो गया है।

दरअसल शोएब इब्राहिम ने मुंबई में (Shoaib Ibrahim new home) अपना नया घर खरीदा है। दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) बेहद खुश हैं। शोएब और दीपिका ने यह गुड न्यूज फैंस के साथ एक वीडियो के जरिए शेयर की। खुशी और गौर करने वाली बात यह है कि शोएब इब्राहिम ने अपने वीडियो में बताया कि यह प्रॉपर्टी उसने अपनी मां के लिए खरीदी है एक बेटे ने मां के लिए प्रॉपर्टी खरीदी इससे बड़ी खुशी की बात और क्या हो सकती है।

बता दे कि एक वीडियों शेयर कर दोनो ने एक गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर किया हैं। दीपिका भी इस दौरान काफी एक्साइटेड दिखीं। उनके चेहरे पर भी बड़ी स्माइल दिख रही है। अब आप तरह- तरह की चीजे सोच रहे होगे। हम आपको बता दे कि ये गुड न्यूज दोनों के घर से रिलेटेड है। बता दे कि शोएब ने अपना खुद का सपनों का आशियाना मुंबई में खरीद लिया हैं। शोएब ने वीडियो शेयर किया और कहा, ‘मैं आप सभी के साथ एक गुड न्यूज शेयर करना चाहता हूं। मैंने फाइनली अपनी खुद की प्रॉपर्टी खरीद ली है मुंबई में।

शोएब ने वीडियो शेयर किया और कहा, ‘मैं आप सभी के साथ एक गुड न्यूज शेयर करना चाहता हूं। मैंने फाइनली अपनी खुद की प्रॉपर्टी खरीद ली है मुंबई में। उनकी इस वीडियों के देख उनके फैंस उनकी जमकर तारिफ कर रहे हैं। शोएब आगे कहते हैं कि- ‘मैं साल 2009 में मुंबई आया था और अब फाइनली 2022 में मैं खुद का घर खरीद पाया हूं। 13 साल का ये सपना अब पूरा हो रहा है। सबसे जरूरी बात ये है कि मैं इसे अपने लिए ले रहा हूं।

13 साल बाद मां के लिए खरीदा नया घर:वीडियो में शोएब इब्राहिम कहते हैं कि वह 2009 में मुंबई आए थे और अब 2022 में उनका घर लेने का सपना पूरा हो गया है। शोएब इब्राहिम ने कहा, ‘मैं मुंबई में एक नया घर ले रहा हूं, अपने नाम से। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि घर मैंने मां के लिए लिया है।

हर आदमी का सपना होता है कि वह एक दिन अपना घर खरीदे, जिसके बाहर उसकी नेमप्लेट लगे। मैं काफी वक्त से घर लेना चाहता था, लेकिन अन्य जिम्मेदारियों के कारण ऐसा हो नहीं सका। लेकिन अब चीजें अच्छी हैं। मेरी बहन भी लाइफ में आगे बढ़ रही है।’

 

दीपिका आगे शोएब को लेकर कहती हैं, ‘मुझे शोएब पर गर्व है क्योंकि शोएब काफी मेहनती हैं। उनके अंदर इस बात को लेकर कभी निराशा नहीं होती कि कौन कितना पॉपुलर। वह ये हर बार प्रूफ करते हैं कि उन्हें मुझपर गर्व है क्योंकि आदमियों के लिए ये आसान नहीं होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.