अंडर’वर्ल्ड के इश्क में पड़ी हीरोइनों की अब ऐसी हो गई हालत, इन 5 अभिनेत्रियों का हो गया करियर चौ’पट

अंडर,वर्ल्ड  डॉ,न  के साथ तमाम हीरोइनों के इश्क के किस्से मशहूर हैं. इनमें से किसी ने शादी रचाई तो कोई जे,ल की सलाखों के पीछे पहुंच गई. अंडर,वर्ल्ड के इश्क में इन हीरोइनों ने अपना जमा जमाया करियर तक ब,र्बा,द कर लिया.

1. मोनिका बेदी: इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है अभिनेत्री मोनिका बेदी का. मोनिका बेदी और अबू सलेम की लव स्टोरी खूब मशहूर है. अपने करियर को ताख पर रखकर अबू सलेम के प्यार में खोई मोनिका बेदी ने जे,ल की हवा तक खाई है.

2.अनिता अयूब: अनीता अयूब का नाम दाऊद इब्राहिम संग जुड़ चुका है और दोनों के बीच काफी करीबी रिश्ते थे. वहीं रिपोर्ट्स में इन दोनों के रिश्ते के बारे यहां तक बताया जाता है कि एक बार जावेद सिद्दकी ने अपनी फिल्म में अनीता को कास्ट करने से मना कर दिया था. जिसके बाद दाऊद ने जावेद सिद्दकी को जा,न से हाथ धुलवा दिया था।

3. मंदाकिनी: राम तेरी गंगा मैली फिल्म में अपनी बोल्डनेस का जादू बिखेर कर लोगों को अपना दीवाना बना देने वाली मंदाकिनी की अदाओं पर भी दाऊद इब्राहिम फिदा थे. दोनों को एक मैच के दौरान भी एक साथ देखा गया था. हालांकि अभिनेत्री ने हर बार दाऊद के साथ अपने रिश्ते होने से इंकार किया है.

4.ममता कुलकर्णी: ममता कुलकर्णी बहुत कम समय में बॉलीवुड में मशहूर नाम बन गई थीं. लेकिन एक गलत रिलेशनशिप ने उनका करियर हमेशा के लिए तबाह कर दिया. ये रिश्ता था अंडर,वर्ल्ड विक्की गोसवामी के साथ. ममता ने विक्की से शादी भी की थी. वहीं एक बार ड्र,ग्,स के,स के मामले में पु,लिस ने एक्ट्रेस को गि,रफ्तार भी किया था.

5.सोना: इस लिस्ट में अभिनेत्री सोना भी शामिल हैं. इनके बारे कहा जाता है कि डॉ,न हाजी मस्तान को पहली नज़र में ही इनसे प्यार हो गया था. जिसके बाद सोना और डॉ,न ने एक दूसरे से शादी कर ली थी. लेकिन शादी के कुछ ही समय बाद हाजी मस्तान के मौ,त के बाद अभिनेत्री अकेली हो गईं

Leave a Reply

Your email address will not be published.