‘8 साल की शादी में पत्नी से 1 बार भी नहीं बना पाया शा’रीरिक संबंध’, कौन हैं ये शिकायत करने वाले सां’सद!

ओडिशा के सां’सद अनुभव मोहंती और उनकी पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी का तलाक केस इन दिनों फिर चर्चा में है। तलाक का यह हाई प्रोफाइल केस उड़ीसा हाईकोर्ट में चल रहा है। जिसकी अगली सुनवाई चार जुलाई को होनी है। इस बीच एक्टर से सां,सद बने अनुभव मोहंती ने सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए है। अनुभव मोहंती ने कहा कि शादी के आठ साल बीत जाने के बाद भी उनदोनों के बीच शा,री,रिक संबंध नहीं बना।

अनुभव मोहंती पहले भी सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिदंगी को लेकर खुलासे किए हैं। हालिया पोस्ट में उन्होंने कहा कि शादी को कई साल हो गए हैं, लेकिन दोनों ने शा,री,रिक संबंध नहीं बना। पत्नी ने किसी भी तरह से उन्हें छूने तक से मना कर रखा था। हालांकि सोशल मीडिया पर दोनों के साथ की कई तस्वीरें है। जिसमें दोनों बड़े प्यार से एक-दूसरे के साथ दिख रहे हैं।

2014 में अनुभव और वर्षा ने की थी शादी-बता दें कि अनुभव मोहंती बीजू जनता दल से सां’सद हैं। इससे पहले वो उड़िया फिल्मों में हीरो थे। जबकि उनकी पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी उड़िया फिल्मों की अभिनेत्री हैं। दोनों ने 2014 में शादी की थी। हालांकि बाद में दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आई।

दो महीने में अनुभव का घर खाली करने का आदेश-उड़ीसा हाईकोर्ट में चल रहे तलाक केस के बीच कटक के एडीजेएम कोर्ट ने वर्षा प्रियदर्शनी को आदेश दिया है कि वे दो महीने में अनुभव मोहंती के पैतृक घर को खाली कर दें। साथ ही कोर्ट ने सां,सद को हर महीने 30 हजार रुपए गुजारा भत्ता के रूप में वर्षा को देने का भी निर्देश दिया है।

सोशल मीडिया  पर वीडियो पोस्ट कर सां,सद ने किया खुलासा-सां,सद अनुभव ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था। जिसमें उन्होंने पत्नी के साथ यौ,,न संबंधों का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था, हमारी शादी को आठ साल हो गए हैं, लेकिन इतने सालों बाद भी उनकी पत्नी वर्षा ने सं,बं,ध बनाने की इजाजत नहीं दी है। मैं मानसिक तनाव से गुजर रहा हूं। कोई कितने दिन और इंतजार करे, मैं अपनी पत्नी से तलाक चाहता हूं, लेकिन अभी मामला कोर्ट में है।

पत्नी दूसरी महिला से अफेयर और मा,,र,,पी,,ट का लगा चुकी आरोप-दूसरी ओर वर्षा प्रियदर्शिनी ने अपने पति अनुभव मोहंती के खिलाफ घरेलू हिं,,सा का के,,स दर्ज कराया है। जिसमें वर्षा ने आरोप लगाया कि अनुभव के दोस्त पी,ने घर आते हैं, इसके लिए जब वो मना करती हैं तो वो मा,,र,,पी,,ट करते हैं। वर्षा ने अनुभव पर दूसरी महिलाओं के साथ अ,,फेयर का आरोप भी लगाया था। 2016 में पहली बार अनुभव मोहंती ने अपनी पत्नी के खिलाफ तलाक की याचिका दायर की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.