शादी से पहले आलिया भट्ट ने कर दिया ऐसा काम, खुद को कर लिया घर में बंद!

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कुछ ही दिनों में पति-पत्नी के रिश्ते में बंधने वाले हैं. पांच साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. सोशल मीडिया पर इन दिनों बस इस कपल का ही डंका चारों ओर बज रहा है. फैंस इनसे जुड़ी हर छोटी बड़ी अपडेट जानने के लिए बेताब हैं. इस बीच ऐसी खबर सामने आ रही है कि होने वाली दुल्हन आलिया भट्ट ने खुद को घर में कैद कर लिया है.

 

जी हां, कहा जा रहा है कि, शादी हो जाने तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी की ज्यादा से ज्यादा चीजें सीक्रेट ही रखना चाहते हैं. ऐसे में एक नई बात सामने आई है कि मीडिया और पैपराजी से बचने के लिए आलिया भट्ट ने खुद को घर में बंद कर लिया है. वह शादी तक कहीं भी आएंगी जाएंगी नहीं.

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट इन दिनों पैपराजी से परेशान हो गई हैं. जुहू में हर जगह पैपराजी हैं, जो आलिया पर नजर बनाए हुए हैं. शादी से जुड़े किसी भी सवाल से बचने के लिए आलिया ने अपनी शादी तक पैपराजी से पूरी तरह दूर रहने का फैसला किया है. यही कारण है कि उन्होंने खुद को हाउस अरेस्ट कर लिया है. इससे पहले ऐसी खबरें थीं कि, वेडिंग टीम से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करवाया गया है. इसके तहत उन्हें शादी पर कोई भी बात नहीं करनी है और न ही कोई तस्वीरें व वीडियो कैप्चर करने हैं.

 

घर से नजदीक है वेडिंग वेन्यू

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर ने घर के पास वाले बैंक्वेट हॉल को बुक किया है. रणबीर अपनी बैचलर पार्टी, प्री और पोस्ट वेडिंग फंक्शन्स सब यहीं करेंगे. इसके लिए सारे इंतजाम कर लिए गए हैं ताकी किसी को कोई परेशानी न हो. खबरों की मानें तो इस कपल की शादी किसी होटल या पैलेस में नहीं बल्कि आरके हाउस में होगी, दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे और मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.