खुद से 26 साल बड़े आमिर खान संग शादी की खबरों पर फातिमा सना शेख ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी पत्नी से तलाक क्या लिया लोग तो उनकी शादी करवाने के पीछे ही पड़े हुए हैं। आमिर खान और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख साथ में जोड़ा जा रहा है यहां तक की शादी के कयास भी लगाए जा रहे हैं।

फातिमा बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड और तेजी से उभरती हुई एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्म दंगल से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इससे पहले वह जानी मानी चाइल्ड आर्टिस्ट थीं और कमल हासन (Kamal Haasan) की ‘चाची 420’ (Chachi 420) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘वन टू का फोर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी थीं। फिल्म दंगल (Dangal) में फातिमा ने आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी का किरदार निभाया और अपनी एक्टिंग से सबको चकित कर दिया।

‘दंगल’ के बाद वह दूसरी बार ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (Thugs Of Hindostan) में भी आमिर खान के साथ नजर आईं जिसकी वजह से उनकी पर्सनल लाइफ पर कई बातें कही जाने लगीं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाने लगा कि फातिमा और 56 साल के आमिर खान का अफेयर चल रहा है। पिछले साल आमिर खान ने जब अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक लिया तो भी फातिमा का नाम उछाला गया कि उनके वजह से ये रिश्ता टूटा है।

यहां तक कि उन्हें विवाहित भी घोषित कर दिया है! इस तर्क का समर्थन कुछ तस्वीरों द्वारा किया गया था जिसमें दिखाया गया था कि आमिर और फातिमा ने शादी की थी, और लोगों को यकीन हो गया था कि आमिर वास्तव में फिर से शादी कर चुके हैं! कई लोगों के लिए चौंकाने वाली बात यह थी कि उन्होंने यह मानने से इनकार कर दिया कि आमिर अपनी दूसरी शादी को तोड़ने के बाद इतनी जल्दी शादी कर सकते हैं। जबकि कुछ अनजान बने रहे, दूसरों का मानना था कि यह जोड़ा वास्तव में विवाहित था। लेकिन आमिर खान अपने तलाक के एक साल बाद भी आखिर क्यों नहीं कर पा रहे हैं शादी?

लेकिन हैरानी की बात यह है कि इंटरनेट पर वायरल हो रही शादी की तस्वीर की कहानी कुछ और ही थी। तस्वीरों की पड़ताल में पता लगा है कि असल वाली तस्वीर में आमिर के साथ किरण राव थीं जिनका चेहरा एडिट करके फातिमा का चेहरा लगाया गया है। आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद से कई बार ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जिनमें आमिर और फातिमा नजर आते हैं। हालांकि ये सभी तस्वीरें फेक हैं। बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) ने फातिमा के साथ फिल्म दंगल में काम किया था। फिल्म में फातिमा ने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था।

आपको बता दें कि फातिमा ने इससे पहले ही आमिर खान के साथ अपने रिश्ते पर लग रहे कयासों पर चुप्पी तोड़ दी थी। उन्होंने साफ कर दिया था कि आमिर के साथ उनके सिर्फ प्रोफेशनल रिलेशन हैं। फातिमा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘पहले मैं ऐसी खबरों से परेशान होती थी और बेहद बुरा लगता था क्योंकि मैंने पहले कभी ऐसी किसी परिस्थिति का सामना नहीं किया था। कुछ अनजान लोग, जिनसे मैं कभी नहीं मिली, वो मेरे बारे में ऐसी बातें लिख रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.