Breaking News
Home / Entertainment / VIDEO: छोटे कपड़े पहन अधिकारी की गोद में बैठकर महिला पुलिसकर्मी ने किया लैप डांस, अब गिरी गाज देखिए

VIDEO: छोटे कपड़े पहन अधिकारी की गोद में बैठकर महिला पुलिसकर्मी ने किया लैप डांस, अब गिरी गाज देखिए

साल 2021 के अंत में जब पूरा अमेरिका क्रिसमस और न्यू ईयर की तैयारी कर रहा था, तो न्यूयॉर्क पुलिस ने एक हॉलीडे पार्टी का आयोजन किया। इसका मकसद पु’लिसकर्मियों को रिलैक्स फील करवाना था, लेकिन इसमें एक ऐसा कांड हुआ, जिससे पूरी दुनिया में न्यूयॉर्क पु’लिस की खूब किरकिरी हुई।

महिला पुलि’सकर्मी के साथ किया लैप डांस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 44वें प्रीसिंक्ट ऑफिसर लेफ्टिनेंट निक मैकगैरी इस पार्टी में शामिल हुए थे, लेकिन एक महिला पुलि’सकर्मी ने उनके साथ अ’श्ली’ल लैप डांस किया। इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो तेजी से वायरल हुआ। इसको देखते हुए लोगों ने पुलि’सकर्मी की जमकर आलोचना की।

छो’टे कपड़े पहनकर आई महिला

वीडियो में लेफ्टिनेंट एक कुर्सी लेकर बैठे रहते हैं, तभी उनके पास छोटे कपड़े पहनकर एक महिला पुलि’सकर्मी आती है। साथ ही वो लैप डांस शुरू कर देती है। इस दौरान लेफ्टिनेंट ने उसे रोकने के बजाए हंसना शुरू कर दिया, जबकि वहां मौजूद अन्य लोग भी तालियां बजाकर चिल्लाने लगे। उस वक्त तो इस पर किसी ने आपत्ति नहीं जताई, लेकिन बाद में उस पर जमकर हंगामा हुआ।

शादीशुदा है अधिकारी

खास बात तो ये थी कि अधिकारी शादीशुदा है और वो शहर के उत्तरी हिस्से में रहता है। अपने नीचे काम करने वाली महिला के साथ इस तरह की हरकत करना किसी भी अधिकारी को शोभा नहीं देता है। जब महिला उनके साथ डांस कर रही थी, तो उन्होंने उसे हटाने की बजाए गले लगा लिया। इस वजह से उच्च अधिकारी भी उनसे नाराज हो गए।

गाज गिरने के बाद महिला पु’लि’सकर्मी फेमस

पुलिस अधिकारी और महिला जवान की ये हरकत देख, पूरा डिपार्टमेंट शर्मिंदा हो गया। आमतौर पर पार्टी में डांस पर कोई आपत्ति नहीं जताता, लेकिन कई बार पुलि’स अधिकार और महिला पुलि’सकर्मी ने अ’श्ली’ल हरकत की। इस वजह से दोनों पुलि’सकर्मि:यों पर गाज गिरी, लेकिन अब महिला पु’लि’सकर्मी इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा फेमस हो गई है।

About Vikram Vedha

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *