Breaking News
Home / Entertainment / अभिनेत्री ने बयां किया दर्द, कहा- 1 नही 2 नही बल्कि 14 लोगों ने किया शा’री’रिक..

अभिनेत्री ने बयां किया दर्द, कहा- 1 नही 2 नही बल्कि 14 लोगों ने किया शा’री’रिक..

मलयालम इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रेवती सम्पत (Revathy Sampath) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से खुलासा किया है कि 14 लोगों ने उनका यौ”न शो”ष”ण किया है। रेवती सम्पत ने इन सभी लोगों के नाम पोस्ट के माध्यम से उजागर कर दिए हैं। रेवती सम्पत के द्वारा जारी की गई लिस्ट में कई बड़े एक्टर्स-डायरेक्टर्स के नाम शामिल हैं।

रेवती की लिस्ट में कलाकार सिद्दिकी, डायरेक्टर राजेश टचरिलर और DYFI लीडरन नंदी अशोकन के नामों का भी जिक्र है।अभिनेत्री (Revathy Sampath) द्वारा किए गए इतने हैरान कर देने वाला खुलासे ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है. रेवती के इस खुलासे के बाद पूरी मलयालम इंडस्ट्री संदेह के घेरे में आ गई है.

15 जून, 2021 को मलयालम फिल्म इंडस्ट्री (Malayalam Film Industry) से जुड़े हुए लोग उस समय दं’ग रह गए, जब मशहूर अभिनेत्री रेवती संपत (Revathy Sampath) ने इंडस्ट्री के 14 लोगों पर उ”त्पी”ड़”न के गंभीर आरोप लगाए. रेवती ने एक फे”स”बुक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने उन 14 लोगों के नाम का खुलासा किया, जिसमें एक नाम मशहूर अभिनेता सिद्दीकी का भी शामिल है. अपने आरोपियों के नाम का खुलासा करते हुए रेवती ने फे”स”बुक पोस्ट में यह भी संकेत दिए कि उन्हें इसका कोई ड’र नहीं है कि वह अपने गुनहगारों का चेहरा मीडिया के सामने रख रही हैं.

यह लिस्ट बहुत बड़ी है, जिसमें कई नामी लोग शामिल हैं. रेवती के इस खुलासे ने फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. फिलहाल, इन आरोपों पर उन 14 लोगों में से किसी की भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. हालांकि, अभिनेत्री द्वारा किए गए इतने हैरान कर देने वाला खुलासे ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है. रेवती के इस खुलासे के बाद पूरी मलयालम इंडस्ट्री संदेह के घेरे में आ गई है. सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं की सु”रक्षा को लेकर चिंता जाहिर की और इस मामले पर अपना गु”स्सा भी जाहिर.

अभिनेत्री के आरोपों से जुड़े पांच मुख्य बिंदु:- 1. अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि इन 14 लोगों ने उनका न केवल शा”री”रि”क या यौ”न रूप से बल्कि भावनात्मक और मानसिक रूप से भी उ”त्”पी’ड़न किया. रेवती ने इन लोगों को अ”प”रा”धी करार दिया. 2. रेवती ने सिद्दीकी के अलावा इस लिस्ट में मशहूर निर्देशक राजेश का नाम भी लिखा है, जो कई ने”शनल और स्टेट लेवल पर अपनी फिल्मों के लिए अवॉर्ड्स जीत चुके हैं.

3. रेवती ने इस लिस्ट में ने”ता नंदु अशोकण समेत पु”लि”स विभाग से लेकर कई प्रोफेशन से जुड़े लोगों का नाम दिया है, जिनमें एक डॉक्टर भी है. 4. अभिनेत्री के इस खुलासे के बाद उनके पोस्ट पर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली. एक तरफ जहां कुछ लोगों ने उनके इस कदम को पब्लिसिटी स्टंट बताया, तो वहीं कुछ ऐसे भी नजर आए, जिन्होंने रेवती का खुलकर समर्थन किया. 5. अपने इस पोस्ट में रेवती ने एक आदमी की फोटो भी साझा की, जिसे उन्होंने अपना अ”ब्यू”जर बताया.

कौन हैं रेवती संपत?:-रेवती संपत मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. रेवती ने फिल्म पटनागढ़ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्हें साल 2018 में विष्णु उद्यन द्वारा निर्देशित फिल्म वक्त से इंडस्ट्री में पहचान मिली थी. हालांकि, उनकी फिल्म पटनागढ़ इस फिल्म के एक साल बाद रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया.एक्टिंग के अलावा 27 वर्षीय रेवती सामाजिक कार्यकर्ता के तौर पर भी काम करती हैं.

रेवती ने कोयंबटूर के केएसजी कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस से अपनी पढ़ाई पूरी की है. रेवती को अक्सर जेंडर इक्वेलिटी को लेकर बात करते हुए देखा गया है. वह अपनी बात हमेशा बेबाकी से रखती है.अदाकारा रेवती सम्पत ने मलयाली भाषा में पोस्ट लिखा है। रेवती के अनुसार, ‘मैं यहां प्रोफेशनल, व्यक्तिगत और सा”इ”ब”र स्पेस के जरिए शो”ष”ण करने वाले लोगों के नामों का खुलासा कर रही हूं। इन लोगों ने मेरा शा”री”रि”क, मानसिक और भावनात्मक रूप से शो”ष”ण किया है।

रेवती ने जिन 14 लोगों के ऊपर आरोप लगाए हैं, उनके नाम कुछ इस प्रकार हैं:राजेश टचरिवर, सिद्दीकी, आशिक माही, शिजू ए. आर, अभिल देव, अजय प्रभाकर, एम. यसएसएस, सौरभ कृष्णन, नंदू अशोकन, मैक्सवेल जोस, शानूब करुवथ और चाकोस केक, राकेंट पाई, सरुन लियो, सब इं”स्पे”क्ट”र बीनू (पुनथुरा पु”लि”स स्टे”शन, त्रिवेंद्रम).

About Vikram Vedha

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *