एक्टर विजय के साथ फिल्म शुरू करके बेहद खुश हैं रश्मिका मंदाना, बोलीं- सालों से उन्हें देख रही हूं…

पुष्पा की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना इन दिनों सातवें आसमान पर हैं और उनकी खुशी की वजह पुष्पा की सुपर सक्सेस नहीं, बल्कि तमिल एक्टर विजय के साथ नई फिल्म है, जिसका हाल ही में एलान हुआ है। कन्नड़ और तेलुगु सिनेमा में काम करती रहीं रश्मिका का यह तमिल डेब्यू है।

फिल्म का शीर्षक फिलहाल थलापती 66 रखा गया है। रश्मिका ने फिल्म फिल्म की टीम के साथ कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करके दिलचस्प कैप्शन लिखा है, जिसमें उनकी खुशी का पता चलता है।पहली तस्वीर में रश्मिका, विजय की बलैयां लेती दिख रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों खिलखिलाते हुए ताली बजाने की मुद्रा में हैं।

तीसरी तस्वीर पूजा के बाद पूरी टीम के फोटो सेशन की है। चौथी तस्वीर में रश्मिका, विजय के साथ किसी फैन की तरह पोज दे रही हैं। इनके साथ रश्मिका ने लिखा है- ओके। यह एक अलग तरह की फीलिंग है। सर को सालों से देखती आ रही हूं और अब वो सब करने का मौका है, जो हमेशा से करना चाहती थी।

उनके साथ अभिनय करना, नाचना, उनकी नजर उतारना, बातें करना… सब कुछ। आखिरकार। यह एक बहुत बड़ी खुशी है। विजय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बीस्ट को लेकर चर्चा में हैं, जो 13 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में विजय एक स्पाई एजेंट के किरदार में हैं, जो एक होस्टेज सिचुएशन के लिए जिम्मेदार है।

हिंदी में फिल्म रॉ शीर्षक से रिलीज हो रही है। वहीं, रश्मिका की बात करें तो एक्ट्रेस इस साल बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रश्मिका मिशन मजनू में दिखेंगी, वहीं अमिताभ बच्चन के साथ गुडबाय में नजर आएंगी। इसके अलावा अगले साल रश्मिका पुष्पा- द रूल में नजर आएंगी, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

पिछले साल दिसम्बर में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की पुष्पा- द राइज के बाद रश्मिका को पैन इंडिया स्तर पर बड़ी पहचान मिली है। फिल्में के सुपर हिट गानों के जरिए श्रीवल्ली बनीं रश्मिका का नाम अब हिंदी दर्शकों के बीच भी मशहूर हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.