ये अभिनेत्रियां 40 की उम्र पार करने के बाद भी बॉयफ्रेंड संग लिव इन रिलेशन में रहती हैं, कोई 2 बच्चों की माँ है तो किसी ने लिया है तलाक

बॉलीवुड हीरोइने परदे से अलग हर मामले में ट्रेंड सेट करने के लिए पहचानी जाती हैं. जहां सोसाइटी में तलाक एक बहुत बड़ा मुद्दा माना जाता है तो वहीं बी टाउन में ऐसी की हीरोइने हैं जो या तो बिना शादी से ही या फिर शादी और तलाक के बाद प्यार की तलाश में बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में कंफर्टेबल फील करती हैं.

आज हम आपको बी टाउन की उन हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं. जो 40 की उम्र के पार भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिव इन रिलेशन में रहती हैं. इनमें से जहां किसी ने पति को तलाक के देने के बाद प्यार को एक और मौका दिया तो किसी ने बिना शादी के ही बच्चे को भी जन्म दिया है.

मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से तलाक के बाद अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं और साथ में ही रहते हैं. अर्जुन मलाइका से 11 साल छोटे हैं. बता दें कि मलाइका और अरबाज का एक बेटा है अरहान खान जो फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रहा है.

किम शर्मा-लिएंडर पेस: महोब्बते फेम किम शर्मा 41 साल की है और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की हैं. किम शर्मा ने कुछ ही दिनों पहले टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ अपने रिलेशन ऑफिशियल किया है. किम और लिएंडर फिलहाल एक दूसरे के साथ गुड टाइम और वैकेशन इंजॉय कर रहे हैं.

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल: अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने काफी पहले ब्वॉयफ्रेंड रोहमन के साथ अपने रिलेशन ऑफिशियल कर दिया है. सुष्मिता फिलहाल अपनी दोनों बेटियों और रोहमन के साथ एक फैमिली की तरह साथ रहती हैं. सुष्मिता और रोहमन ने अभी तक शादी नहीं की है. सुष्मिता सेन की उम्र 45 साल है.

नर्गिस फखरी जस्टिन सेंटोस: 42 साल की एक्ट्रेस नरगिस फाखरी उन बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ में से एक रही हैं, जिनकी लव-लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव रहा है. नर्गिस नें विदेश बॉयफ्रेंड जस्टिन सेंटोस साथ अपना रिलेशन कंफर्म किया था और लिव इन रिलेशन में थी. हालांकि पिछले दिनों नर्गिस के ब्रेक अर की खबरे आई थीं.

शिबानी दांडेकर-फरहान अख्तर: अभिनेत्री शिबानी दांडेकर 41 साल की हैं और अभिनेता फरहान अख्तर के साथ अपना लिव इन रिलेशन इंडॉय कर रही हैं, शिबानी और फरहान एक दूसरे के साथ रहने हैं लेकिन दोनों को अभी शादी की कोई जल्दी नहीं हैं. फैंस को ये जोड़ी भी काफी पसंद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.