असल जिंदगी में एक- दूसरे की सगी बहनें हैं ये अभिनेत्रियां, लुक्स के साथ ही अभिनय में भी देती हैं टक्कर

मनोरंजन जगत में ऐसे में कई ऐसे कलाकार मौजूद हैं, जो रिश्ते एक- दूसरे के काफी करीब हैं। असल जिंदगी में कई सितारे एक ही परिवार में ताल्लुक रखते हैं। इन कलाकारों के रिश्तों के बारे में बहुत से लोग जानते हैं, लेकिन कई लोग ऐसे भी है जिन्हें इस रिलेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं हैं। ऐसे में आज हम जानते हैं टेलीविजन और मनोरंजन जगत की ऐसी कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जो असल जिंगदी में एक- दूसरे की सगी बहने हैं और एक्टिंग की दुनिया में एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

अमृता राव और प्रीतिका राव:बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म विवाह में बतौर मुख्य किरदार में दिखाई दीं एक्ट्रेस अमृता राव ने अपनी खूबसूरती और मासूम अदाओं के साथ सभी का दिल जीत लिया था। वहीं, अभिनेत्री की बहन का नाम प्रीतिका राव है, जिन्होंने सीरियल बेइंतहा से की थी। दोनों ही एक्ट्रेस अपने हुनर और खूबसूरती के दम पर लोगों की तारीफ लूट चुकी हैं।

तनुश्री दत्ता और इशिता दत्ता: बॉलीवुड की फेमस बहनों की लिस्ट में तनुश्री दत्ता और इशिता दत्ता का नाम भी शामिल हैं। दोनों ने ही अभिनेत्रियों ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है। इशिता दत्ता फिल्मों के अलावा कई सीरियल में भी नजर भी चुकी हैं। वहीं, तनुश्री दत्ता ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

शफक नाज और फलक नाज:स्टार प्लस के मशहूर सीरियल महाभारत में कुंती का किरदार निभाने वाली शफक नाज ने अपने अभिनय से काफी लोकप्रियता हासिल की थी| वहीं, बात करें उनकी बहन फलक नाज की उन्होंने सीरियल राधा कृष्ण में देवकी के किरदार को निभाया था।

गौहर खान और निगार खान:एक्ट्रेस गौहर खान और उनकी बहन निगार खान दोनों ही कुछ फिल्मों के साथ टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। यह दोनों ऐसी बहनों में भी शामिल हैं, जिन्हें सेट पर एक साथ काम करते हुए भी देखा गया है। दोनों की बहने अपने लुक्स के साथ ही अभिनय के मामले में भी एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हैं।

रोशनी चोपड़ा और दिया चोपड़ा:टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रोशनी चोपड़ा और दिया चोपड़ा ने भी अपने अभिनय से लाखों लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई है| यह दोनों टीवी इंडस्ट्री की दो बेहतरीन अभिनेत्रियां हैं, जो अपनी अभिनय से एक- दूसरे को टक्कर देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.