लाइव न्यूज़ के दौरान चलने लगा पो’र्न वीडियो, एंकर पढ़ती रही मौसम की ख़बर

हम सब आज के समय क्या रहा देश-दुनिया में इसको जानने के लिए काफी हद तक न्यूज चैनल पर ही निर्भर करते हैं। न्यूज चैनल की गड़बड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब वीडियो भी वायरल होते रहते है। कभी कोई एंकर गड़बड़ कर देता है, तो कभी किसी रिपोर्टर की रिपोर्टिंग के दौरान ऐसा हो जाता है जिसे देखकर हंसी छूट जाती है। न्यूज चैनल की गड़बड़ी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामला इस बार लाइव टेलीकास्ट का है, जो सीधे ऑन-एयर हो गया है।

क्या हुआ ऑन-एयर?:_इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान नजर आ रहा है। क्योंकि कुछ ऐसा हो गया है जिसके कारण इसका वायरल होना तो तय था। अमेरिकी न्यूज चैनल में वो देखने को मिला जिसपर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। वाशिंगटन के KREM न्यूज चैनल पर एंकर वेदर रिपोर्ट पढ़ रही थी कि तभी पीछे की स्क्रीन पर पो”र्न फिल्म चलने लगी।

इस वेदर रिपोर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसकी सबसे मजेदार बात ये है कि पीछे की स्क्रीन पर चल रहे वीडियो से एंकर एकदम अनजान दिख रही है और वो आराम से लोगों को मौसम का हाल बता रही थी।

क्या हुआ इसके बाद:_जब न्यूज चैनल को स्क्रीन पर चल रही अ”श्ली”ल क्लिप जानकारी मिली तो, इस वीडियो के टेलीकास्ट जाने के कई घंटे बाद न्यूज चैनल ने इसके लिए माफ़ी मांगी। रात के एक न्यूज बुलेटिन के दौरान एंकर ने इस घटना को शर्मनाक बताकर इसके लिए माफ़ी मांगी। साथ ही बोला कि ‘आगे ऐसी घटना ना हो, इसका ध्यान रखा जाएगा।’

पु’लिस ने क्या किया?:_जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर छाने लगा, इसकी भनक पुलिस को भी लग गई। इसके बाद स्पोकेन सिटी पु’लिस डिपार्टमेंट ने भी इसे लेकर बयान जारी किया। उन्होंने बोला कि ये घटना शर्मनाक है और इसकी जांच की जा रही है। ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या इसके पीछे साइबर क्रि”मि”न”ल हैं या न्यूज चैनल में ही किसी ने इस घटना को अंजाम दिया था। अभी तक इसे लेकर कुछ भी क्लियर नहीं हो पाया है। इन्वेस्टिगेशन चल रही है और जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.