दिल्ली के अफज़ल ने अडा’नी अंबा’नी को पिछाड़ा, एक सौ बत्तीस करोड़ का खरीदा कार नंबर

दुनिया में एक से एक अमीर पड़े हुए हैं और इससे बढ़कर शौक़ीन भी भरे पड़े हुए हैं और आज हम आपको एक ऐसे ही अमीर और शौक़ीन लड़के के बारे में बताने जा रहे हैं। इसका नाम है अफज़ल जोकि दिल्ली का रहने वाला है। शौक बड़ी चीज़ होती है और जिन लोगों को शौक होता है.

वह अपना शौक पूरा करने में भी पीछे नहीं हटते हैं। इसे जिन्हें न सिर्फ महंगी महंगी कार रखने का शौक है बल्कि वह ऐसा।नंबर भी अपनी कार का लेते हैं जो अपने आप में नायाब होता है। दर असल कार के साथ साथ अगर आप अच्छा और अपनी पसंद का नंबर भी लेना चाहते हैं.

तो उसके लिए आपको अच्छे खासे पैसे खर्च करने पड़ते हैं। फार्मूला वन के बाद F1 प्लेट सामने आई थी और तब से ही अफज़ल इसे लेना चाह रहे थे।हालाँकि सिर्फ अफ ज़ल ही ऐसे अकेले नहीं है.

जिन्हें यह पसंद आया हो लेकिन इसके लिए जो पैसे देने पड़े वह अफ जल ने दिया और इस तरह उनकी कार का नंबर इस तरह का हो गया। जिसे अब सभी पसदं कर रहे हैं। ऐसे में अब इनके बारे में जो भी सुन रहा है वह यह सुनकर हैरान हो रहा है.

और सभी इसकी तारीफ भी कर रहे हैं।ब्रिटेन में रहने वाले अफज़ल यूके के नामी कार कस्ट माईज़र खान डिजाइन के मालिक हैं। वह यहाँ कई सालों से कारोबार कर रहे हैं। उन्होंने अपने कार के लिए करीब 132 करोड़ रूपये का नम्बर खरीदा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.