एयर होस्टेस ने खोला प्राइवेट जेट के काले राज, कहा- बनाने पड़ते थे संबंध, अरबपतियों के अ’य्याशी का अड्डा

लड़कियों के लिए एयर होस्टेस बनना एक शानदार करियर विकल्‍प होता है। क्‍योंकि एक एयर होस्टेस को न केवल अच्छा वेतन मिलता है बल्कि उन्‍हें दुनिया भर के अलग-अलग जगह घूमने और लोगों से मिलने का मौका मिलता है। हालांकि यह जॉब पाना लड़कियों के लिए आसान नहीं होता है। इसके लिए कड़ी मेहनत के साथ लड़कियों को सुंदरता और अपने स्वास्थ्य का भी बहुत ध्यान रखना पड़ता है।

एयर होस्टेस का चौकाने वाला खुलास:फ्लाइट मे मौजूद एयर होस्टेस की सुंदरता को देख यात्री भी बार-बार उसी फ्लाइट में सफर करना पसंद करते हैं। खूबसूरत एयर होस्टेस रखने के पीछे कंपनी की भी यही स्ट्रेटजी रहती है। लेकिन ब्रिटेन की एयर होस्टेस लोरी ने प्राइवेट जेट के अंदर के हालातों का खुलासा कर चौंका दिया है।

उन्होंने बताया कि उन्होंने ब्रिटेन के एक मशहूर फुटबॉलर को उड़ते विमान में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ संबंध बनाते देखा था।लोरी ने फुटबॉलर का नाम तो नहीं बताया लेकिन उन्होंने उससे अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलकर बात की है। लोरी के मुताबिक खिलाड़ी ने पहली मुकालात में उनसे अपनी पैंट बदलने के बारे में पूछा था और दूसरी उड़ाने के दौरान वह अपनी पत्नी के साथ न्यूयार्क में नाइट आउट के बाद प्राइवेट जेट से लंदन जा रहा था। लोरी ने उस घटना का जिक्र किया जब एक सहयोगी ने उन्हें फुटबॉलर के केबिन में जाने से रोक दिया।

सास्किया का कहना यानी बोलना है की ना केवल वो अपनी पत्नी को धोखा देते थे बल्कि खुद सास्किया को भी अपने अरबपति मालिक के साथ संबंध बनाने पड़े थे.ऐसा नहीं करने पर सास्किया के जॉब जाने का खतरा बना रहता था. उन्होंने कहा कि वे काफी शर्मिंदा महसूस करती थीं लेकिन उस हालात में वे कुछ नहीं कर सकती थीं.उन्होंने आगे अपनी किताब में लिखा कि उस दौर में हाई प्रोफाइल लाइफस्टायल के लिए मुझ अकेली पर काफी ज्यादा क,र्ज हो गया था और मुझे नौकरी से निकाला भी जा सकता था| इसलिए मुझे लगता था कि उन्हें अपने बॉस के साथ सिर्फ वन नाइट स्,टैंड करना होगा लेकिन मेरी आर्थिक स्थिति के खराब होने के चलते और लक्जरी लाइफस्टायल की दौड़ में उनका अपने मालिक के साथ कुछ साल अफेयर चलना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.