बेडरूम सीक्रेट: शादी की पहली रात ही अभिषेक ने तो’ड़ दिया था पलंग, 2 दिन तक इस वजह से ऐश्वर्या ने नहीं की थी अभिषेक से बात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल में शुमार ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। पिछले कुछ वक्त से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को एक साथ कई समारोहों में देखा जा सकता है जिसमें करण जोहर के 50वे जन्मदिन की पार्टी भी शामिल थी। इस पार्टी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के अलावे सलमान खान भी नजर आए थे। लंबे समय के बाद यह पहला मौका था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान एक ही छत के नीचे नजर आए थे। कुछ दिनों पहले ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय एक साथ आइफा 2022 के समारोह में भी देखे गए थे। हाल ही में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों अपने सुहागरात की कहानी को बताते हुए नजर आ रहे थे जिसमें अभिषेक बच्चन की एक गलती से बेड टूट गया था।

अभिषेक बच्चन की इस हरकत से नाराज हो गई थी ऐश्वर्या:फिल्म इंडस्ट्री में बात जब सबसे खूबसूरत कपल की आती है तब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का नाम सबसे पहले आता है। इन दोनों ही कपल ने अपने दांपत्य रिश्ते को बहुत अच्छे तरीके से निभाया है और इन दोनों की जोड़ी को देखकर हर कोई इनकी तारीफ करता नजर आता है। शादी के कई सालों बाद भी इन दोनों कपल का प्यार एक दूसरे के लिए कम नहीं हुआ है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की एक बेटी आराध्या बच्चन भी है जो 11 साल की हो चुकी है और जैसे-जैसे वह बड़ी हो रही है वह भी धीरे-धीरे खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें यह दोनों एक दूसरे की टांग खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें ऐश्वर्या ने बताया कि अभिषेक ने कैसे सुहागरात के दिन बेड को तोड़ दिया था।

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का सलमान खान के साथ जब उनका ब्रेकअप हुआ था और उसके बाद ही वह अभिषेक बच्चन के साथ रिश्ते में आई थी। अभिषेक बच्चन के साथ रिश्ते में आने के बाद उन्होंने उन्हीं से शादी भी कि। आपको बता दें कि शादी के पहले से ही ऐश्वर्या और अभिषेक एक दूसरे को भलीभांति जानते थे। हाल ही में ऐश्वर्या और अभिषेक का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक ने बताया कि कैसे सुहागरात के दिन उनकी वजह से बेड टूट गया था। दरअसल अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय के साथ मजाक करने के लिए बेड के सारे पेंच ढीले कर दिए थे और जैसे ही ऐश्वर्या उसके उपर बैठी तब वह बेड के साथ ही गिर गई थी और इस वजह से उन्होंने अभिषेक बच्चन से 2 दिनों तक बात नहीं की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.