ऐश्वर्या राय का इन 5 सितारों से है 36 का आकड़ा

बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 48 साल की होने वाली है। उनका जन्म 1 नवंबर, 1973 को मंगलौर में हुआ था। 48 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद यंग और खूबसूरत हैं आज भी लाखों लोग उनपर दिल हारते हैं। जन्मदिन के इस मौके पर हम आपको ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बारे में एक ऐसा किस्सा सुना रहे हैं जो शायद बहुत कम लोग जानते हैं।

दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में  कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपनी दोस्ती और दु”श्मनी को लेकर खबरों में बने रहते हैं। देखा गया है की सितारों का एक दूसरे से 36 का आकड़ा रहता है। इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन का भी शामिल है। दुश्मनों के मामले में ऐश्वर्या की लिस्ट काफी बड़ी है। कई ऐसे स्टार्स हैं जिनके साथ उनकी बातचीत तक बंद हैं। आईए दिखते हैं इस लिस्ट में कौन कौन हैं जिनसे एक्ट्रेस ने सालों तक बात नहीं की।

1.ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान: सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन कभी प्यार में थे। बात शादी तक पहुंच गई थी, लेकिन जब ब्रेकअप हुआ तो जानी दु”श्मन बन गए। सलमान खान पर ऐश्वर्या ने मा”र”पी”ट करने के आरोप लगाते थे। तो वहीं सलमान पर ये भी आरोप लगा की उन्होंने ऐश्वर्या का करियर ख”रा”ब करने की कोशिश की। सलमान खान से ऐश्वर्या की ऐसी दु”श्मनी है कि वो उनका नाम तक सुनना पसंद नहीं करती।

2.ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय: सलमान खान के साथ ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय की नजदीकियां विवेक ओबेरॉय के साथ बढ़ीं थीं।  कहते हैं दोनों फिल्म ‘क्यों हो गया ना’ से एक दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सलमान की पोल खोलने की कोशिश की थी। हालांकि, यह दांव विवेक पर उल्टा पड़ा उन्हें ना सिर्फ फ़िल्में मिलना बंद हो गईं बल्कि ऐश्वर्या ने भी उनसे किनारा कर लिया था। उसके बाद से दोनों में बातचीत आज तक नहीं हुई।

3.ऐश्वर्या राय बच्चन और करीना कपूर: ऐश्वर्या राय बच्चन और करीना कपूर खान के बीच आज तक कोई बात नहीं हुई है। कहा जाता है जब से करीना बॉलीवुड में आई हैं तब से उनकी ऐश्वर्या राय बच्चन से कभी नहीं बनी। तो वहीं कुछ सालों पहले खबरे ये भी सामने आई थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन को मधुर भंडारकर फिल्म ‘हीरोइन’ में काम कर रही थी लेकिन प्रेगनेंसी के वजह से उन्हें फिल्म से निकाल कर करीना को ले लिया गया था तभी से दोनों की कोल्ड वॉ”र और बढ़ गई।

4.ऐश्वर्या राय बच्चन और रानी मुखर्जी:-रानी और ऐश्वर्या एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त थीं लेकिन फिल्म चलते-चलते की वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गई थी। पहले इस फिल्म में ऐश्वर्या काम कर रही थी और जब फिल्म के सेट पर सलमान खान ने हं”गा”मा किया था तो ऐश को निकाल कर रानी को रख लिया गया था ऐसे में। रानी और ऐश की अ”न”बन शुरू हो गई। वहीं अभिषेक बच्चन से रिलेशनशिप की वजह से भी रानी और ऐश्वर्या की दु”श्मनी बढ़ी। पहले अभिषेक रानी के करीब थे और बाद में उन्होंने ऐश से शादी कर ली थी।

5.ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर: बॉलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर कै”टवा”इट के लिए काफी फेमस रही है। अब तब उनका कई एक्ट्रेसेस के साथ झ”गड़ा हो चुका है। ऐसा ही कुछ ऐश्वर्या राय के साथ भी किया। एक बार सोनम कपूर ने ऐश को आं”टी कह दिया था। उनके इस बयान की काफी फजीहत भी हुई थी। सोनम के अपने बयान की सफाई में कहा था कि ऐश्वर्या ने मेरे पिता के साथ फिल्मों में काम किया है, तो मैं उन्हें आंटी ही बुलाऊंगी ना। सोनम का ये बयान से ऐश्वर्या  को बुरा लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.