करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं अजय देवगन, जानें एक्टर के महीने की ‘सैलरी’

अजय देवगन बॉलीवुड के टॉप और सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक हैं। अजय ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और इन फिल्मों से उन्होंने अच्छी कमाई भी की है। अजय की नेट वर्थ भी बहुत है।

अजय देवगन बॉलीवुड के टैलेंटेड और इंटेंस एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। इतना ही नहीं, कई हिट फिल्मों में काम करने के बाद अजय अब प्रोड्यूसर के अलावा बतौर डायरेक्टर भी काम करते हैं। यही वजह है कि वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में से एक हैं। आज अजय देवगन के बर्थडे पर आपको बताते हैं उनकी नेट वर्थ के बारे में। कितना वह कमाते हैं और कौनसी गाड़ियों का है अजय देवगन के पास कलेक्शन।

कैकनॉलेज की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन की नेट वर्थ 295 करोड़ है। उनकी महीने की सैलरी 2 करोड़ से ज्यादा है और साल की इनकम 25 करोड़ से ज्यादा है। अजय फिल्मों में एक्टिंग के अलावा, बतौर प्रोड्यूसर, डायरेक्टर भी कमाते हैं। इसके अलावा वह विज्ञापनों के जरिए भी अच्छी कमाई करते हैं। पिछले कुछ सालों में अजय की नेट वर्थ तेजी से बढ़ रही है।

अजय का घर:अजय देवगन के मुंबई में 2 घर हैं। एक उनका जुहु का अपार्टमेंट में है और एक उनका डिजाइनर लग्जरी घर है। दोनों घरों की कीमत 25 करोड़ के आस-पास है।

अजय की गाड़ियां:अजय को लग्जरी गाड़ियों का शौक है। उनके पास टॉयोटा सेलिका, बीएमडब्लू, मसराती और फरारी गाड़ी है। इसके अलावा भी वह काजोल के बर्थडे पर भी उन्हें लग्जरी गाड़ी ही गिफ्ट देते हैं। उनका कहना है कि काजोल को तो गाड़ी का शौक नहीं तो आखिर में वह खुद ही उस गाड़ी को चलाते हैं।

अजय की अपकमिंग फिल्में:अजय अभी हाल ही में फिल्म आरआरआर में नजर आए हैं जिसे एस एस राजामौली ने डायरेक्ट किया है। अब अजय फिल्म रनवे 34 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अजय ने ना सिर्फ एक्टिंग की है और प्रोड्यूस की है बल्कि उन्होंने इसे डायरेक्ट भी किया है। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं।वैसे इस फिल्म के अलावा अजय, मैदान, सर्कस, थैंक गॉड, भोला और दृश्यम 2 में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.