लोगों को इतिहास पढ़ा रहे हैं अक्षय कुमार, पहली से दसवीं तक खुद तीन बार हो चुके हैं ‘फेल’

अपनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के प्रोमोशन को लेकर हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने दिए एक इंटरव्यू में इतिहास पर बात की है. जिसके बाद अक्षय को कुछ लोग सोशल मीडिया पर ट्रो,ल कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लेकर काफी चर्चाओं मे हैं. इस फिल्म में वो पृथ्वीराज चौहान के लीड रोल में नज़र आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं. जिसके मद्दनज़र अक्षय (Akshay Kumar) इस फिल्म के प्रोमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं.

इसी बीच वो अपने दिए एक इंटरव्यू को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. जिसको लेकर उन्हें ट्रो,ल भी होना पड़ रहा है.दरअसल, अपनी फिल्म को लेकर ANI को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार से भारत के हिंदू राजाओं को लेकर सवाल किया गया. जिसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि हमें इतिहास की किताबों में सिर्फ मुगलों के बारे में पढ़ाया गया है, और हिं,,दू राजाओं जैसे महाराणा प्रताप और पृथ्वीराज चौहान के बारे में ज्यादा कुछ बताया ही नहीं गया.

हो रहे हैं ट्रो,,ल_वहीं अब अपने दिए इस बयान के कारण कुछ लोग अक्षय को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं. इसी बीच एक ट्वीटर यूजर ने अक्षय की ‘द कपिल शर्मा’ शो की एक वीडियो शेयर की है. जिसमें अक्षय बता रहे हैं कि वो पहली क्लास से लेकर दसवीं तक 3 बार फेल हुए हैं.

यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा – ‘सम्राट’ स्वयं पहली से दसवीं क्लास तक आने में तीन बार फेल हुए हैं. इतिहास पढ़ने में ही ना हुए हों कहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published.