अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी ने मचाया धमाल पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी सिनेमाघरों में दस्तख दे चुकी है। फैंस इस फिल्म का काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे और फिल्म को लेकर उनका उत्साह ही उन्हें थिएटर तक ले गया। दर्शकों का रिस्पॉन्स देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय और फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी को दिवाली का तोहफा मिल गया है।

सूर्यवंशी ने विदेशों में कमाई का एक नया रिकॉर्ड बनाया है। इस फिल्म को 66 देशों में 1300 स्क्रीन पर रिलीज किया गया और देश में 4000 से अधिक स्क्रिन पर रिलीज हुई है।  लोगों ने कहना शुरू कर दिया है कि सूर्यवंशी ने एक बार फिर से सिनेमाघरों में रौनक लौटा दी है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने पहले ही दिन 26 करोड़ का कलेक्शन किया है। कई जगहों पर धीमी शुरुआत के बाद फिल्म ने रफ्तार पकड़ी। धीमी शुरुआत का वजह बताया जा रहा है कि फिल्म को कई जगहों पर सुबह देर से शुरू किया गया।

अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी के रिलीज होने से पहले फिल्म से एक स्लिट शेयर करते हुए बताया कि ये एक्शन फिल्म बहुत खास है। उन्होंने कहा, मैंने अपने फिल्मी करियर में कई एक्शन फिल्में की है।

जिसमें हेलीकॉप्टर, बिल्डिंग से कूदना, बाइक से पकड़ना। सूर्यवंशी कई मामलों में मेरे लिए बहुत खास है। ये मेरे लिए पुराने ओल्ड स्कूल जैसा है लेकिन बड़े पैमाने पर, कल सिनेमाघरों मे रिलीज हो रही है।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कटरीना कैफ, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और जावेद जाफेरी हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन कैमियो रोल में हैं। सूर्यवंशी को रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर्स, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.