अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी का विरोध, भड़के किसानों ने अभिनेता के जलाए पुतले VIDEO

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी पंजाब में चल रहे किसान आंदोलन के निशाने पर आ गई है. अमृतसर के मानावाला टोल प्लाजा पर अभिनेता अक्षय कुमार का पुतला जलाया गया है. किसानों का आरोप है कि अक्षय कुमार सूर्यवंशी फिल्म के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी के हक में प्रचार कर रहे हैं.

इसके अलावा किसान नेताों ने यह भी आरोप लगाया कि फिल्म बनाने वाले बैनर को पीएम का सपोर्ट हासिल है.  मानावाला टोल प्लाजा पर किसानों ने फिल्म रिलीज होने के बाद ही विरोध शुरू कर दिया. किसान नेता दिलबाग सिंह का आरोप है।

कि अभिनेता वैसे तो किसानों के हक में खड़े होने की बात करते हैं लेकिन पी,एम का प्रमोशन करने के लिए फिल्म बना रहे हैं.किसान नेता दिलबाग सिंह ने फिल्म बनाने वाले बैनर को लेकर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

उन्होंने कहा, ”इस फिल्म में अंबानी और अडानी ग्रुप का पैसा लगा है. फिल्म को उन चैनलों का समर्थन हासिल है जो कि पीएम मोदी को सपोर्ट करते हैं. बता दें कि पंजाब में किसान आंदोलन की शुरुआत के बाद से ही पी,एम मो,दी के साथ नजदीक रखने वाले बॉलीवुड अभिनेता निशाने पर रहे हैं.

किसानों ने पहले ही साफ कर दिया था कि अक्षय कुमार या सन्नी देओल जैसे अभिनेताओं को पंजाब में शूटिंग नहीं करने दी जाएगी. किसानों का आरोप है कि सन्नी देओल ने सांसद होने के बावजूद किसानों के हक में कभी आवाज नहीं उठाई.

पंजाब के किसान बीते एक साल से तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. किसान आंदोलन को पंजाब के सभी बड़े अभिनेताओं और सिंगर्स का समर्थन हासिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.