आमिर खान के सामने अक्षरा सिंह ने खोले दिल के राज़, बताई अपनी दर्द भरी कहानी

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ना सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में बल्कि हर इंडस्ट्री में छा गई हैं। अक्षरा की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि सब उनकी लाइफ में जानना पसंद करते हैं। अब अक्षरा सिंह की पॉपुलैरिटी ही है कि आमिर खान ने उन्हें स्पशयली बुलाया और उनकी लव स्टोरी के बारे में जानना चाहा। दरअसल, हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का गाना फिर ना ऐसी रात आएगी रिलीज हुआ। इसी गाने के लिए आमिर ने कई सोशल मीडिया स्टार को बुलाया जिसमें से एक अक्षरा सिंह भी थीं। इस दौरान आमिर ने अक्षरा सिंह से उनकी पर्सनल और लव लाइफ के बारे में पूछा।

https://www.instagram.com/tv/CfMvbIIDbDX/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

वीडियो में आप देखेंगे कि आमिर, अक्षरा से उनके पहले प्यार और प्यार में धोखा के बारे में पूछते हैं। अक्षरा बताती हैं कि उन्हें पहला प्यार बचपन में हुआ था। वो बहुत क्यूट था और फिर जो बड़े होने के बाद प्यार हुआ वो बहुत दर्दनाक और खराब था। अक्षरा आगे ब्रेकअप पर बोलती हैं कि जब ऐसा होता है तो दिमाग बंद हो जाता है, सारे रास्ते खत्म हो जाते हैं। मैं समझती हूं कि हर किसी के टाइम में वो समय आना बहुत जरूरी है क्योंकि जब वो फेज नहीं आता तो लाइफ में आपको किक नहीं मिलती है।

 

पहले प्यार का किस्सा

अपने पहले प्यार के बारे में बताते हुए अक्षरा कहती हैं कि पहला प्यार मुझे स्कूल में हुआ था जिससे मुझे प्यार हुआ था वह 9 क्लास में था और मैं 7। नया-नया प्यार था और उसने मुझे प्रपोज किया सीधा शादी के लिए। उसने अपने घर में डिस्कस किया और उसके घरवाले मेरे घर आए शादी के लिए। उसने कहा मुझे अभी शादी करनी है। फिर उससे जब पूछा गया कि कैसे रखोगे तो उन्होंने कहा मैं पेट्रोल पंप पर काम करूंगा। वो बहुत क्यूट था। लेकिन फिर 1 साल बीत जाने के बाद मुझे उसकी याद आने लगी और मुझे लगा अब वह हाथ से गया और अब हाथ नहीं आएगा तो आज भी मैं उसे मिस करती हूं।

 

दूसरे प्यार का दर्द

इसके बाद अक्षरा, दूसरे प्यार को लेकर अक्षरा कहती हैं वो बहुत ही खराब था। उस फेज को मैं वापस पलट कर नहीं देखना चाहती। लेकिन शुरू के 1-2 महीने वाला फेज काफी खूबसूरत था। इससे मुझे ये सीखने का मौका मिला कि कम उम्र में जिंदगी को लेकर कई चीजें सीखने को मिली।

 

अक्षरा फिर आमिर खान से कहती हैं कि आप अपनी क्यूट या दर्द से भरी लव स्टोरी के बारे में बताएं तो आमिर कहते हैं कि मैं आप सबको सुनने के बाद लास्ट में अपनी स्टोरी बताऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.