Alia Bhatt का मस्त इंटरव्यू- बच्चे के चलते आलिया भट्ट ने की Ranbir kapoor से की शादी, शादी से पहले ही सोच लिया था बच्चों के नाम

जब से आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाई है तब से फैंस से लेकर सेलेब्स तक की खुशी का ठिकाना नहीं है। हर कोई इस खबर से जितना खुश है उतना ही हैरान भी है। खैर आलिया और रणबीर के पेरेंट्स बनने की खबर जानकर फैंस बेहद खुश हो गए हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी हो कि उन्होंने बच्चे की चाहत में रणबीर से शादी की है। ऐसा हम नहीं बल्कि उन्होंने खुद कहा था।

ये सभी को पता है कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट के बचपन से क्रश रहे हैं। वो उन्हें तभी से पसंद करती हैं। आलिया ने साल 2018 में अपने एक पुराने इंटरव्यू में बच्चे को लेकर कुछ ऐसी बातें कही थीं, जिसके बाद यह गुड न्यूज़ किसी को हैरानी नहीं लगेगी।

ये सभी को पता है कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट के बचपन से क्रश रहे हैं। वो उन्हें तभी से पसंद करती हैं। आलिया ने साल 2018 में अपने एक पुराने इंटरव्यू में बच्चे को लेकर कुछ ऐसी बातें कही थीं, जिसके बाद यह गुड न्यूज़ किसी को हैरानी नहीं लगेगी।

आलिया ने कहा था, ‘हो सकता है कि लोग यह उम्मीद करते हों कि मैं 30 की उम्र में शादी कर लूंगी, लेकिन मैं खुद को ही सरप्राइज़ दे सकती हूं और हो सकता है कि इससे पहले ही शादी कर लूं। कुछ भी तय नहीं होता। इसलिए जब मुझे लगेगा कि मैं उस पोजिशन पर हूं जहां ये कदम उठा सकती हूं तो मैं कर लूंगी। मुझे हमेशा से यकीन है कि मैं शादी बच्चे की वजह से करूंगी। इसलिए जब ऐसा लगेगा कि मुझे मेरा बच्चा चाहिए और बेबी के लिए तैयार रहूंगी तो मैं शादी कर लूंगी।’

alia bhatt and ranbir वहीं आपको ये जानकर भी हैरानी होगी कि रणबीर से शादी से पहल ही उन्होंने बच्चों के नाम तक सोच लिए थे। एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि ‘मैं 25 साल की हो गई हूं, शायद इसलिए मैंने बच्चों के नामों के बारे में सोचना शुरू कर दिया है। मैं खुद एक बच्ची हूं लेकिन किसी वजह से बच्चों के नाम मुझे आकर्षक लगते हैं’। इतना ही नहीं साल 2019 में आलिया ने अपने एक और इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि ‘उन्हें कितने बच्चे चाहिए?’, जिसके बाद उसका जवाब देते हुए आलिया ने कहा था कि ‘वे दो लड़के चाहती हैं’।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर से सबको चौका दिया है। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अस्पताल में बेड पर दिख रही हैं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने फैंस को खुशखबरी दी।

बता दें कि रणबीर कपूर जल्द ही ‘शमशेरा’ के बाद आयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। साथ ही ये फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.