आलिया भट्ट की शादी में नहीं शामिल होंगे ये बॉलीवुड स्टार, जानिए सोशल मीडिया पर क्या कुछ लिख रहे हैं लोग

सोशल मीडिया पर अब ये सवाल उठ रहा है कि दोनों की शादी में कौन-कौन से बॉलीवुड स्टार नहीं आने वाले हैं, आइए जानते हैं-बॉलिवुड स्टार्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें जोरों पर हैं। बताया जा रहा है कि दोनों 17 अप्रैल को सात फेरे (Alia and Ranbir Wedding) लेने वाले हैं, वहीं RK हाउस में 13 अप्रैल से ही प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो जाएंगी। खैर इन सबके बावजूद लवबर्ड्स से जुड़ी तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर लोग आलिया और रणबीर की शादी में आने जाने वाले मेहमानों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के एक्स बॉयफ्रेंड्स और गर्लफ्रेंड्स को लेकर भी चर्चा हो रही है। रणबीर के अतीत को देखा जाए तो उनके कई ऐक्ट्रेसेस के साथ अफेयर रहे हैं। आइए जानते हैं-

कैटरीना कैफ को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि रणबीर और कैटरीना कैफ का अफेयर रहा चुका है, जिसको लेकर लोगों का कहना है कि आलिया की शादी में कैट शामिल नहीं होंगी। वहीं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को लेकर भी लोगों के लिखा है कि बॉलीवुड के भाईजान इस फिल्म में शामिल नहीं होने वाले है। इसके पीछे लोग कई कारण बता रहे हैं वहीं इन कारणों में एक इंशा अल्लाह का विवाद भी है।

यूजर्स का कहना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कंगना रनौत भी इस शादी में नहीं शामिल होंगे। कंगना को लेकर लोगों का कहना है कि कंगना रनौत और आलिया सोशल मीडिया पर कई बार आपस में बहस कर चुके हैं। इसी वजह से जहां तक संभव है कि कंगना भी आलिया और रणबीर की शादी में नहीं दिखने वाली हैं।

जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में आ गई थी। हालांकि कुछ समय बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया था। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शादी में नहीं आने वाले हैं।

90 के दशक के पॉपुलर अभिनेता गोविंदा को लेकर भी लोगों का कहना है कि फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के दौरान दोनों में हुए विवाद के कारण सभी को लग रहा है कि गोविंदा रणबीर और आलिया की शादी में नजर नहीं आएंगे। खैर इन कायसों और अटकलों के बीच शादी में कौन आने वाला है और कौन नहीं यह तो वेडिंग फ़ंक्शन के दिन ही पता चलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.