IAS अतहर आमिर खान करने जा रहे दूसरी शादी, देखें कौन है दुल्हनिया

अतहर आमिर खान ने 7 अप्रैल 2018 को टीना डाबी से शादी की थी। दोनों टॉपर्स मसूरी में मिले थे, जहां वे आईएएस की ट्रेनिंग ले रहे थे। प्रशिक्षण के बाद उन्होंने 2018 में शादी कर ली। हालांकि, शादी लंबे समय तक नहीं चली।

2015 UPSC बैच के दूसरे टॉपर और IAS टीना डाबी के पूर्व पति अतहर आमिर खान दूसरी शादी करने जा रहे हैं। खान ने अपनी होने वाली पत्नी डॉक्टर महरीन काजी के साथ अंगूठियां शेयर कर ली हैं। उन्होंने #engagement के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

खान ने 7 अप्रैल 2018 को टीना डाबी से शादी की थी। दोनों टॉपर्स मसूरी में मिले थे, जहां वे आईएएस की ट्रेनिंग ले रहे थे। प्रशिक्षण के बाद उन्होंने 2018 में शादी कर ली। हालांकि, बहुचर्चित शादी लंबे समय तक नहीं चली। खान और डाबी का 10 अगस्त 2021 को तलाक हो गया।

टीना डाबी ने IAS प्रदीप गवांडे से की दूसरी शादी
को,रो,ना की सेकंड वेव के दौरान आईएएस टीना डाबी की पोस्टिंग चिकित्सा विभाग में हुई। यहां उनकी मुलाकात आईएएस प्रदीप गवांडे से हुई थी। फिर दोनों में दोस्ती हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद कपल ने शादी करने का फैसला किया था। इस बात की जानकारी खुद टीना डाबी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

जयपुर में एक निजी समारोह में हुआ दोनों का विवाह
इसी साल अप्रैल में टीना डाबी और डॉ प्रदीप गावंडे ने राजस्थान के जयपुर में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। आशीर्वाद समारोह में ब्यूरोक्रेट्स और राजनीतिक हस्तियां शामिल हुई। कई आईएएस, आईपीएस, आरएएस अधिकारी रिसेप्शन में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.