आमिर खान की बेटी इरा खान के साथ जिम ट्रेनर ने बनाए शा’रीरिक संबंध, दुनिया के सामने खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड में एक बार पैर जमाने के लिए किसी भी व्यक्ति को खूब मेहनत करनी पड़ती है एक बार उसे वह रुतबा शोहरत मिल जाए उसके बाद उसके दिन पलट जाते है। अक्सर आपने देखा होगा एक एक्टर का बेटा एक्टर ही बनता है ठीक वैसे ही बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जिनके बच्चे एक्टर न बनकर कोई और प्रोफेशन चुना। आज हम आपको बॉलीवुड के सबसे दमदार एक्टर यानी आमिर खान की बेटी इरा खान के बारे में बताने जा रहे है बता दे इरा फ़िलहाल बॉलीवुड में अभी डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने की वजह से वह हमेशा चर्चाओं में रहती है।

कुछ समय पहले इरा खान ने अपनी ज़िन्दगी से जुड़ा एक वाक्या सबके सामने रखा था जिसकी वजह से वह खूब चर्चाओं में आ गयी थी। उन्होंने अपने साथ ही अ,त्,या,चारों को दुनिया के सामने रखा था जिसके बाद लोगो ने उनका खूब समर्थन किया था। हालाँकि इस बार इरा ने अपनी पर्सनल लाइफ यानि लव लाइफ को दुनिया के आगे रखा। आपको बता दे, इरा ने पहली बार अपने फिटनेस ट्रेनर बॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे के साथ खूबसूरत फोटो शेयर किए है। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नूपुर आमिर खान का भी फिटनेस कोच रह चुका है।

इरा और नूपुरदोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है और इरा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें डाली हैं। फोटो में दिख रहा इन दोनों का रोमांस इनके रिश्ते की हर हकीकत को बयां कर रहा है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे यह एक दूसरे की आंखों में खो गए हैं। वहीं कुछ तस्वीर में यह साथ में लंच करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।इरा अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जिसमे वह अपने पार्टनर के साथ नजर आती है। जिससे साफ़ जाहिर होता है की इरा अब अपनी ज़िन्दगी में बेहद खुश है।

दरअसल आपको बता दे अपनी फोटो के साथ इरा ने कैप्शन में लिखा कि ‘तुम्हारे साथ किया वादा पूरा करना मेरे लिए सम्मान की बात है। इसके साथ ही इरा ने #whaleyoubemine #myvalentine #buddy #yourebetteratcheesylines #dreamboy जैसे हैशटैग का उपयोग कर अपने प्यार की खबर पर मुहर लगा दी।

इन दोनों के बीच लव एंगल को,रो,ना के दौरान शुरू हुआ दोनों ने तब एक साथ अपनी वीडियो को शेयर किया था जिसके बाद इरा ने अपने डि,प्रे,शन पर भी लोगो के साथ एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में इरा ने बताया था कि उन्हें कभी समझ ही नहीं आया कि आखिर वे डि,प्रेस क्यों है? वहीं इरा ने यह भी कहा कि उनके डि,प्रे,शन की वजह उनके माता पिता का तलाक भी नहीं रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.