आमिर खान को आई एक्स वाइफ रीना की याद, पुराने दिनों को याद करते हुए बोले ‘नई शुरुआत करूंगा’

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। पिछले साल से ही आमिर खान अपनी निजी जिंदगी के चलते लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। कुछ समय पहले ही वह अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग हुए हैं और अब उन्होंने अपनी जिंदगी में मचने वाली उथल-पुथल को लेकर खुलकर बात की है।

अपने हालिया इंटरव्यू में आमिर खान ने अपनी टूटी हुई दो शादी और परिवार के प्रति अपनी लापरवाही को लेकर कई खुलासे किए हैं।  न्यूज 18 को दिए गए इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया है कि करियर के चलते वह अपने परिवार को लगातार इग्नोर करते आए हैं लेकिन अब वह ऐसा बिल्कुल नहीं करेंगे।

एक्टर के मुताबिक, ‘अमूनन लोग अपने करियर के ग्रोथ पर 3-4 साल का समय लगाते हैं। कुछ लोगों के लिए इससे ज्यादा समय भी लगता है। मैं अपने करियर की वजह से लगातार परिवार की चीजों को इग्नोर ही किया है।’इस इंटरव्यू में आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ रीना को लेकर भी बात की है।

आमिर खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘मैं दर्शकों का दिल जीतना चाहता था। परिवार तो मेरे साथ ही था और इसी वजह से मैं काम ही खोया रहा। कहीं ना कहीं मैं परिवार के प्रति मेरी जिम्मेदारियों से भागता रहा हूं।अपने माता-पिता से लेकर रीना, किरण और मेरे बच्चों के साथ एक नई शुरुआत करना चाहूंगा।

अब मुझे एहसास होता है कि जो लोग मेरे साथ थे, मेरे लिए सब कुछ थे…मैं उन्हें ही समय नहीं दे पाया।’ वर्क फ्रेट की बात करें तो जल्द ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha ) सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में करीना कपूर खान ने भी अहम रोल निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.