VIDEO: रिंकू सिंह के जबरा फैन हुए आमिर खान, सुपरस्टार ने कहा_उसने तो कमाल ही कर दिया

लखनऊ के खिलाफ मैच में केकेआऱ को 2 रन से हार का सामना करना पड़ा था. केकेआर की हार में रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने कमाल की बल्लेबाजी की थी और फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे थे. रिंकू ने 15 गेंद पर 40 रन बनाए थे और मैच लगभग केकेआर को जीता ही दिया था. लेकिन ऐन मौके पर इविन लुईस ने एक हाथ से शानदार कैच लपककर केकेआऱ को तगड़ा झटका दिया था. भले ही केकेआर हार गई थी लेकिन फैन्स का दिल रिंकू ने जीत लिया था. हर तरफ रिंकू सिंह की बात हो रही थी. यही नहीं अब आमिर खान भी रिंकू सिंह के दीवाने हो गए हैं. रिंकू सिंह की बल्लेबाजी को देखकर सुपरस्टार एक्टर आमिर खान ने रिएक्ट किया है.

आमिर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो रिंकू की भरपूर तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, ‘उस मैच में केकेआर को हार मिली, जिसने दिल तोड़ दिया लेकिन रिंकू ने दिल जीत लिया. बैडलक के कारण रिंकू आउट हुआ वरना उसने मैच जीता ही दिया था. लुईस ने तगड़ा कैच लेकर मैच का पासा पलट दिया लेकिन रिंकू ने क्या बल्लेबाजी की थी. वो तो मुश्किल कैच लिया गया वरना रिंकू ने तो केकेआर की नैया पार लगा दी थी. आमिर ने ये भी आगे कहा कि, क्रिकेट में हार जीत तो लगी रहती है कोई बात नहीं, अगली बार टीम कोलकाता और अच्छे से तैयारी करके आएगी.’

आमिर द्वारा तारीफ किए जाने के बाद रिंकू सिंह ने इसपर रिएक्ट किया और कहा कि, थैंक्यू आमिर सर कि, आपके मेरी बैटिंग पसंद आई. आपकी बातें सुनकर काफी अच्छा लगा है. शुक्रगुजार हूं कि आपने मेरे बारे में इतनी अच्छी बातें की है.

बता दें कि रिंकू को आईपीएल 2022 के ऑक्शन (IPL 2022 Auction KKR) में केकेआर ने 55 लाख में खरीदकर टीम में शामिल किया, इस सीजन रिंकू को ज्यादा मौके मिले और शानदार खेल दिखाकर दिल जीत लिया. वहीं, दूसरी ओर आमिर खान अपनी नई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वहीं, इस फिल्म का ट्रेलर आईपीएल 2022 के फिनाले पर रिलीज होने वाला है. यानि क्रिकेट फैन्स को क्रिकेट के डोज के अलावा ‘लाल सिंह चड्ढा’ की पहली झलक भी देखने को मिलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.