समीर वानखेड़े को लेकर अमित शाह का बड़ा फैसला,चारो तरफ हो रही तारीफ VIDEO

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स लेने के मामले में एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े ने पकड़ा था. समीर वानखेड़े ने आर्यन खान को पकड़ा और पिछले काफी दिनों से आर्यन खान जेल में थे जिनको आखिरकार बेल मिल गयी हैं.समीर वानखेड़े के उपर अब पिछले काफी दिनों से अलग अलग आरोप लगाए जा रहे हैं

जिसमें राजनीति दल एनसीपी के मंत्री नवाब मलिक ने उनपर काफी आरोप लगाए हैं.समीर वानखेड़े के उपर आर्यन खान को छुड़ाने के लिए 8 करोड़ रुपए की मांग की गयी ऐसा भी आरोप लगाया है.उसके अलावा उन्होंने झूठी कास्ट दिखाकर डिग्री हासिल की हैं.

ऐसा भी आरोप उनपर लगे हैं.इसी बीच अब गृह मंत्रालय ने समीर वानखेड़े को जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की हैं और अमित शाह के कहने पर ये जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की गयी हैं.

जो लोग समीर वानखेड़े को सपोर्ट कर रहे हैं उन्होंने इस फैसले का स्वागत किया है और अमित शाह की तारीफ की है. तो जो लोग उनके खिलाफ हैं.

उन्होंने इस फैसले को गलत बताया है.समीर वानखेड़े को कुछ लोग बॉलीवुड के खिलाफ बताते हैं तो कुछ लोग उनके काम की तारीफ करते हैं. इस मामले में हमने काफी कुछ देख लिया हैं और ये एक अब राजनीतिक मुद्दा बन चुका हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.