एक्ट्रेस सनी लियोनी बनीं बिग बी की नई पड़ोसन,अमिताभ बच्चन ने खरीदा 31 करोड़ का डुप्लेक्स अपार्टमेंट

बॉलीवुड अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मुंबई में कई खूबसूरत बंगलों के मालिक हैं, हालांकि एक्टर अभी भी नए घर खरीद रहें हैं और अब इस लिस्ट में उन्होंने एक नई खूबसूरत प्रॉपर्टी एड की है जिसकी कीमत 31 करोड़ बताई जा रही है और साथ ही इसमें कई सारी सुख सुविधाएं है जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

महानायक अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने दिसंबर 2020 में प्रॉपर्टी ये खरीदी थी लेकिन इसे अप्रैल 2021 में रजिस्‍टर कराया गया है, इसके लिए उन्‍होंने 62 लाख रुपये की स्‍टांप ड्यूटी का भुगतान किया है. इसका लक्ज़री अपार्टमेंट का साइज 5184 वर्गफुट है.

 

अमिताभ (Amitabh Bachchan) का ये नया घर मुंबई के अंधेरी में एक अंडर कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट अटलांटिस में 31 करोड़ रुपये में एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट है.

दरअसल, अभिनेता ने मुंबई में डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी जानकारी ‘Moneycontrol.com’ की एक रिपोर्ट में दी गई है।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता का ये घर 5,184 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है, जो मशहूर बिल्डिंग अटलांटिस की 26वीं व 27वीं मंजिल पर है।

इस अपार्टमेंट के साथ उन्हें एक या दो नहीं बल्कि, छह कार पार्किंग की जगह मिली है। इस घर की कीमत 31 करोड़ रुपये बताई जाती है। इसके रजिस्ट्रेशन के लिए उन्‍होंने 62 लाख रुपये की स्‍टांप ड्यूटी का भुगतान किया है, जो कि 31 करोड़ का 2 फीसदी है।

अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस डुप्लेक्स के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के पड़ोसी बन गए हैं.

 

वहीं सनी ने 28 मार्च को 16 करोड़ रुपये का एक फ्लैट खरीदा है. वहीं डायरेक्टर आनंद एल राय ने भी 25.3 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी खरीदी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.