अनन्या पांडेय ने खोला इंडस्ट्री का काला राज़, बोली- काम मांगने जाओ तो करते हैं सीने का साइज़ बढ़ाने की डिमांड

कई लोग सोचते हैं कि स्टार किड्स को हमेशा चीजें आसानी से मिल जाती हैं. उन्हें किसी भी तरह का क्रिटिसिज्म नहीं झेलना पड़ता. लेकिन आप शायद गलत हो सकते हैं, क्योंकि अनन्या पांडे का लेटेस्ट स्टेटमेंट इस बात को बताता है कि स्टार किड्स को भी क्रिटिसिज्म झेलना पड़ता है।

अनन्या पांडेय ने कुछ ही सालो में बॉलीवुड में काफी नाम, इज़्ज़त और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. अनन्या पांडेय आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है वहा तक पहुचना हर किसी के बस की बात नही है और वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करती है. अनन्या पांडेय बॉलीवुड के नामी अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी है. वर्तमान समय मे अनन्या पांडेय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में अनन्या पांडेय का काफी दर्द भरा बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने अपनी आँखों मे आँसू लेकर पूरी दुनिया को बॉलीवुड का असली सच बताया.

कई लोग सोचते हैं कि स्टार किड्स को हमेशा चीजें आसानी से मिल जाती हैं. उन्हें किसी भी तरह का क्रिटिसिज्म नहीं झेलना पड़ता. लेकिन आप शायद गलत हो सकते हैं, क्योंकि अनन्या पांडे का लेटेस्ट स्टेटमेंट इस बात को बताता है कि स्टार किड्स को भी क्रिटिसिज्म झेलना पड़ता है. ‘द रणवीर शो’ में अनन्या पांडे ने बताया कि उन्होंने अपने शुरुआती करियर में बहुत कुछ झेला है. बात यहां तक पहुंच गई थी कि एक्ट्रेस को बू”ब जॉब करवाने के लिए कह दिया गया था।

अनन्या पांडे ने कहा, “लोगों ने मुझे फेस, बॉ”डी के साथ बू”ब जॉब तक करवाने की सलाह दी जो मेरे लिए बहुत तकलीफ देने वाला था. जब मैंने काम की शुरुआत की तब लोगों के मुंह से ये चीजें निकलकर आईं. उन्होंने ये चीजें बहुत ही कैजुअली कही. कुछ भी डायरेक्टली नहीं कहा गया, लेकिन मुझे समझ सब आता था. वे कहते थे कि थोड़ा भरो, तुम्हें वजन बढ़ाने की जरूरत है. सबसे खराब चीज होती है जब आप किसी को उसकी बॉ”डी से जज करते हो.”

आपको बता दे कि अनन्या पांडेय ने अपनी आँखों मे आँसू लेकर द रणवीर सिंह नाम के एक रियलिटी शो के दौरान अपना दर्द बताया और कहा कि एक स्टार किड को भी काफी कुछ सहन करना पड़ता है. अनन्या पांडेय ने आगे बताया कि मुझसे भी फिल्मो में काम देने से पहले ऐसी मांग की गई थी जिसके बाद मुझे (अनन्या पांडेय) खुद को शर्म आ गई थी. बड़े लोगो ने फिल्मो में रोले देने से पहले मुझसे मेरे श”रीर का ऊपर का हिस्सा बढ़ाने की मांग करी थी. अनन्या पांडेय के इस बयान के बाद सभी लोग सोच में पड़ गए.

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को करण जौहर ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से लॉन्च किया था. वह टाइगर श्रॉफ के अपोजिट स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं. अनन्या पांडे ने कहा कि मुझे किसी ने भी कुछ भी प्रॉमिस नहीं किया था कि वह मुझे कोई रोल देंगे. मैं हमेशा से एक एक्टर बनना चाहती थी, लेकिन मैं नहीं जानती थी कि मैं एक एक्टर बनूंगी तो कैसे. मैंने सोचा नहीं था कि यह जर्नी मेरे लिए आसान होगी. रही भी नहीं. अनन्या पांडे जल्द ही विजय देवरकोंडा संग ‘लाइगर’ में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.