अनन्या ने व्हाट्सऐप चैट को लेकर किया ये खुलासा, NCB पूछताछ से पहले पापा चंकी पांडे से लिपटकर खूब रोई Ananya Panday

आर्यन खान का मामला इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। अब इस मामले में wtsapp चैट के8 बात सामने आई है, और इसे लेकर अनन्या पांडे से NCB पूछ ताछ कर रही है। खबर मिली है कि अनन्या ने अपने wtsapp chat के बारे में खुलासा किया है जिसमे ये बातें सामने आईं।

ड्र’ग्स मामले में इन-दिनों नार’को’टिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार ए’क्शन में नजर आ रहा है. एक तरफ जहां शाहरुख कान का बेटा आर्यन खान पु’लिस की गि’रफ्त में हैं, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अब ड्र’ग्स के’स को लेकर एनसीबी की शि’कं’जे में फं’स गई हैं.

बीते दिनों अनन्या के घर एनसीबी ने रे’ड मा’री थी, जिसके बाद उनके फोन को ज’ब्त कर लिया गया था. बाद में अनन्या को पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था. इस दौरान एक्ट्रेस काफी नर्वस दिखाई दे रही थी. हालांकि इस मुश्किल के वक्त में चंकी पांडे बेटी के साथ खड़े थे.

सूत्रों की मानें तो अनन्या पांडे जब ऑफिस में इंटेरोगेशन रूम में जा रही थी, तब एक्ट्रेस काफी नर्वस हो गई थी और पिता चंकी पांडे से लिपटकर रोईं भी थी. जिसके बाद पिता ने उसे हौसला दिया, बाद में वह एनसीबी अधिकारी ने सवाल जवाब किए

एनसीबी को आर्यन खान और अनन्या पांडे की व्हाट्सऐप चैट से कई चीजे मिली. एक चैट में आर्यन खान, अनन्या पांडे से पूछ रहे हैं कि जुगाड़ हो सकता है क्या, जिसपर अनन्या कहती हैं, कि मैं अरेंज कर दूंगी.

एनसीबी ने जब इसपर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने कहा कि आर्यन खान के साथ मजाक कर रही थीं. अनन्या ने बताया कि इस चैट में वह ड्र’ग्स नहीं बल्कि सि’ग’रे’ट के बारे में बात कर रही हैं. उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी ड्र’ग्स का सेवन नहीं किया है. एनसीबी के मुताबिक आर्यन-अनन्या के बीच लेकर एक बार नहीं बल्कि कई बार बातचीत हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.