Breaking News
Home / Entertainment / हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम दुनियां की बात करें तो ऐसे कई लोग है जो कि कुछ अनोखी जिन्दगी जी रहे है इसके लिये हम कह सकते है कि ये जो दुनिया है हमारी बहुत अनोखी है यहां पर ऐसे–ऐसे लोग रहते है की आप उन्हें देखकर है-रान हो जाएगें।

आपने कई लोगो के अजीबो ग़रीब शौक के बारे मे तो सुना ही होगा। इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के एक अजीबो गरीब शौक के संबंध में बताने वाले है, क्योंकि अभिनेता अनिल कपूर सदा जवान रहने के लिये सांप का खू’न पी’ते है।

आपको बता दें कि अभिनेता अनिल कपूर, अरबाज खान के टॉक शो पिंच में एक उपस्थिति के दौरान, प्रशंसकों के लिए प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं जिन्होंने कहा कि वह ‘अपने प्लास्टिक सर्जन के साथ रहता है’ और ‘सांप का खू’न पीता है’ युवा रहने के लिए।

अभिनेता शो में आने वाले नवीनतम अतिथि थे, जिसमें अरबाज खान मशहूर हस्तियों को उनके चेहरे पर मतलबी ट्वीट और टिप्पणियां पढ़ते हैं, और उन्हें प्रतिक्रिया देने के लिए कहते हैं। अनिल को उन टिप्पणियों का सामना करना पड़ा जिन्होंने उन्हें और उनकी बेटी सोनम कपूर को “बेशर्म” कहा और उनकी उपस्थिति का मजाक उड़ाया।

एक सेगमेंट में अरबाज ने अनिल के लुक पर कमेंट करते लोगों की वीडियो रिकॉर्डिंग दिखाई। “मुझे लगता है कि वह अपने प्लास्टिक सर्जन के साथ रहता है,” एक व्यक्ति ने कहा। “मुझे लगता है कि वह सांप का खू’न पीता है,” एक अन्य व्यक्ति ने कहा।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्त के संबंध में अनिल कपूर ने जवाब दिया, “ये असली है कि आप लोगों ने उसे यह कहने के लिए भुगतान किया है” अरबाज ने उन्हें आश्वासन दिया कि ये वास्तविक टिप्पणियां थीं, और अनिल हंसे और कहा, “एक व्यक्ति ने कहा कि मैं अपने साथ एक प्लास्टिक सर्जन रखता हूं। अनिल ने स्वीकार किया कि जीवन में अपने व्यक्तिगत, पेशेवर और वित्तीय विशेषाधिकार के कारण, उनकी देखभाल करने के लिए उनका और उनके प्रशंसकों का ऋणी है।

उन्होंने कहा: “मैंने बहुत जीता, यह आपकी उपस्थिति में मदद करता है। हर कोई उतार-चढ़ाव से गुजरता है, लेकिन मैं भाग्यशाली था। मैं धन्य था। मुझे ऐसा लगता है कि 24 घंटे एक दिन है। क्या मतलब है अगर तुम दिन में एक घंटा भी अपना ख्याल नहीं रख सकते। अरबाज के भाई सलमान खान, आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, राजकुमार राव, फराह खान, फरहान अख्तर और कियारा आडवाणी अब तक पिंच सीजन 2 में नजर आ चुके हैं।

About Vikram Vedha

Check Also

जान्हवी ने खोला अपना बाथरूम सीक्रेट, खुद बताया माँ ने बाथरूम में लड़को के साथ…

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *