Breaking News
Home / Entertainment / उम्र के साथ और भी जवां दिखते हैं अनिल कपूर, देखिए उनकी वाइफ सुनीता और तीन बच्चों की अनदेखी तस्वीरें

उम्र के साथ और भी जवां दिखते हैं अनिल कपूर, देखिए उनकी वाइफ सुनीता और तीन बच्चों की अनदेखी तस्वीरें

फिल्म अभिनेता अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर ने शादी की 37वीं सालगिरह मनाई है. इस मौके पर अभिनेता अनिल कपूर ने सोशल मीडिया वाइफ सुनीता संग कुछ पुरानी और खूबसूरत फोटोज साझा कर उन्हें 37वीं सालगिरह पर विश किया है.

वहीं कैप्शन में अनील कपूर ने लिखा -‘प्यार के बारे में मैंने बहुत सारी लव स्टोरी पढ़ी और देखी है, लेकिन तुम्हारे सामने सभी कम है आप हमेशा सेफ, प्यार और खुशी फील कराती हैं. हमारी पूरी फैमिली की आप बेस हैं.

उन्होंने लिखा आप हैं तो सब है आपके बिना कुछ नहीं, लेकिन आज एक प्रोमिश करता हूं कि हर मुसीबत की घड़ी में आपके साथ रहूँगा हैप्पी एनिवर्सरी.’ फैंस इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं.

चलिए इस मौके पर हम आपको अनिल कपूर के परिवार की कुछ तस्वीरें दिखाते है.

एक्टर अनिल कपूर अपने परिवार के साथ जुहू वाले बंगले में रह रहे हैं. अनिल दो बेटियों और एक बेटे के फादर हैं. बड़ी बेटी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री की लिस्ट में आती हैं जिनका नाम सोनम कपूर हैं.

सोनम ने अब अपना घर बसा लाया हैं. उन्होंने साल 2018 में दिल्ली के आनंद आहूजा के साथ शादी रचाई थी. शादी के बाद सोनम पति संग लंदन चली गई, तो वहीं छोटी बेटी रिया कपूर निर्माता है और बेटा हर्षवर्धन कपूर भी बॉलीवुड अभिनेता हैं.

दरअसल जुहू वाले बंगले में अनिल अपने दो बच्चों और पत्नी सुनीता के साथ रह रहे हैं. अनिल कपूर अपने तीनों बच्चों को बेहद चाहते हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों संग फोटोज शेयर करते हैं.

अभिनेता के आलीशान घर की बात की जाए तो अनिल कपूर के घर को उनकी वाइफ सुनीता ने डिंजाइन किया. उनकी सारी मनपसंद चीजें अनिल कपूर के घर में हैं.

हालाँकि इसी घर में उन्होंने अपने प्यारी बेटी सोनम कपूर की शादी के कुछ फंक्शऩ रखे थे, पत्नी ने इस घर को अनिल कपूर की पसंद के हिसाब से डिजाइन किया था.

वहीं अनिल कपूर के घर में लकड़ियों की चीजों का भी खास यूज किया गया है. जिनमें लकड़ी से बनी हुई कुर्सियां औऱ बाकी चीजें भी मिल जाएंगी.

वहीं घर में एक लॉबी भी बनी है जहां भगवान बुद्ध की मूर्ति रखी है. इसके साथ ही उन्होंने अपना एक अलग से मेकअप रूम भी बनवा रखा है. अनिल कपूर के घर में मिट्टी से बनी हुई कई चीजें मिल जाएंगी, जिनमें ज्यादा मूर्तियां शामिल हैं.

उनके घर में एक बहुत बड़ा बालकनी भी बना हैं जहां वो अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं साथ ही साथ अक्सर यहां फैमिली के साथ गेम्स भी खेल लेते है.

About Vikram Vedha

Check Also

जान्हवी ने खोला अपना बाथरूम सीक्रेट, खुद बताया माँ ने बाथरूम में लड़को के साथ…

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *