VIDEO: अंकिता लोखंडे ने पार्टी में पहनी ऐसी ड्रेस की दिखने लगा सब कुछ, फिर हाथो से ढक कर ऐसे बचाई अपनी इज्जत

छोटे पर्दे के धारावाहिक में हमने पर्दे पर कई बार देखा है कि कलाकार बेहद संस्कारी लुक में नजर आते हैं लेकिन अगले ही पल रियल लाइफ में वही कलाकार बेहद बोल्ड और हॉट अवतार में नजर आते हैं। ऐसा ही एक नजारा बीते दिनों एक पार्टी में देखने को मिला जब छोटे पर्दे की मशहूर कलाकार अंकिता लोखंडे बेहद बोल्ड अवतार में उस पार्टी में पहुंची। आमतौर पर भारतीय परिधान पहने नजर आने वाली अंकिता लोखंडे को यह ड्रेस पहनना बेहद महंगा पड़ गया क्योंकि जैसे ही वह कार से बाहर निकली उन्हें मीडिया कर्मियों ने घेर लिया और वहां मौजूद भीड़ की वजह से उनके कपड़ों में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करने पर लगा जिसके कारण अब लोग उन्हें जमकर ट्रॉल कर रहे हैं।

बोल्ड ड्रेस पहनना पड़ा अंकिता लोखंडे को महंगा:बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे जिन्होंने उनके साथ पवित्र रिश्ता में काम किया था हाल ही में वह खूब सुर्खियां बटोर रही है। आम तौर पर अपने कार्यक्रमों में बेहद संस्कारी लुक में देखी जाने वाली अंकिता लोखंडे पिछले दिनों एक अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंची थी जहां उनके बोल्ड लुक ने लोगों को हैरान कर दिया था। आमतौर पर वह ऐसे कपड़े बेहद कम ही पहनती हैं लेकिन इस इवेंट में उन्होंने ग्रीन कलर की एक खूबसूरत गाउन पहन रखी थी जिसमें उनकी बोल्डनेस साफ झलक रही थी। इस ड्रेस में उनके गले पर इतनी ज्यादा डीप थी जिसके कारण थोड़ी सी भी झुकने में उन्हें बहुत ज्यादा तकलीफ हो रही थी और वह असहज महसूस कर रही थी। इस पार्टी में वह अपने पति विकी जैन के साथ पहुंची थी।

बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में ट्रॉल हुई अंकिता लोखंडे:छोटे पर्दे के कई शो में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। आमतौर पर अंकिता लोखंडे छोटे कपड़े पहनने के लिए नहीं जाती है लेकिन फंक्शन के लिए उन्होंने इस ड्रेस का चुनाव किया जो उनके लिए महंगा पड़ गया। इस ड्रेस में वह उप्स मोमेंट का शिकार होते हुए बाल बाल बच गई। यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कार से उतरते के साथ ही उन्होंने अपने गले पर हाथ रख लिया ताकि वह उप्स मोमेंट का शिकार ना हो जाए। अंकिता लोखंडे की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई और उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है ऐसे कपड़े पहनने के लिए। कुछ दिनों पहले ही इस एक्ट्रेस ने अपने पति विकी जैन के साथ अपने नए घर में प्रवेश किया था और इसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी साझा किया था जिसके ऊपर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था

Leave a Reply

Your email address will not be published.