अनुपम खेर ने पिता ‘पुष्कर नाथ’ की आखिरी तस्वीर शेयर कर कहा, मेरे पिता अपने घर कश्मीर जाना चाहते थे…

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. फिल्म को रिलीज हुए  20 दिन हो चुके हैं और अब तक यह फिल्म अच्छा खासा प्रदर्शन कर चुकी है. फिल्म के प्रशंसक फिल्म की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

इस फिल्म में अनुपम खेर कश्मीरी पंडित पुष्कर नाथ के करिदार को निभाते नजर आ रहे हैं. वहीं असल जिंदगी में उनके पिता का नाम भी पुष्कर नाथ था. वहीं लंबे समय के बाद खेर ने अपने पिता की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही उन्होंने दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है.

हाल ही में अनुपम खेर ने पिता पुष्कर नाथ की एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखते हैं- ‘यह मेरे पिता पुष्कर नाथ जी की आखिरी तस्वीर थी. 11 दिनों बाद उनका निधन हो गया था.

इस पृथ्वी पर वे सबसे सरल आत्मा थे. उन्होंने कभी भी किसी का दिल नहीं दुखाया वे एक आम इंसान थे, लेकिन एक असाधारण पिता. वे अपने घर कश्मीर जाना चाहते थे. यह फिल्म द कश्मीर फाइल्स उन्हें समर्पित करता हूं’

आपको बता दें कि द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को रिलीज हुई थी. फिल्म ने अब तक 253 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म में अनुपम खेर का किरदार अभिनय अंदाज और फिल्म की कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म में वे आर्टिकल 370 हटाने की मांग कर रहे थे. इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी जैसे कई अहम किरदार थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.