द कश्मीर फाइल्स को भड़’काऊ बताने पर खौला अनुपम खेर का खू’न, गुस्से में शेयर किया असली वीडियो

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर ऐसी आंधी ले आई है जो आए दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड जरूर तोड़ रही है। विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म रिलीज के 2 हफ्ते बाद भी कई जगहों पर हाउसफुल ही जा रही है। जहां एक ओर कुछ लोग इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसे सिर्फ और सिर्फ एक प्रोपेगेंडा का नाम दे रहे हैं।

फिल्म के खिलाफ बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ने भी आवाज उठाई है। आदिल हुसैन (Adil Hussain) और प्रकाश राज (Prakash Raj) समेत कई सेलेब्स उस फिल्म को भड़का’ऊ बता रहे हैं। इस बीच द कश्मीर फाइल्स में अहम रोल निभाने वाले कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो (Kashmiri Pandit Real Video) शेयर किया है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की निर्म’म ह’त्या से जुड़े एक न्यूज क्लिप को अनुपम खेर ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस न्यूज क्लिप में कश्मीरी हिंदुओं की ह’त्या से जुड़े सच को बताने की कोशिश की गई है। सामने आए इस वीडियो को देखने के लिए वाकई में बड़ी हिम्मत चाहिए।

अनुपम खेर ने जिस तरह से अपनी बात सामने रखी है..साफ नजर आ रहा है कि द कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा कहने वालों से वह कितने खफा हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, जो जो बेगैरत लोग कश्मीरी हिंदुओं के क’त्लेआ’म पर टिप्पणी कर रहे है.

या #TheKashmirFiles को प्रोपेंगेंडा फिल्म बता रहे है वो @AP का ये वीडियो देखें। जब आतं’कियों ने 24 मासूमों को बेरहमी से मा’र डाला! माफी मांगे इनसे। पश्चाताप करें।घावों को भरने की कोशिश करें। उन्हें कुरेदने की नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.