Breaking News
Home / Entertainment / करोड़ो नही बल्कि अरबो की मालिक है अनुष्का शर्मा, फिल्मों से अलग यहा से करती है तगड़ी कमाई

करोड़ो नही बल्कि अरबो की मालिक है अनुष्का शर्मा, फिल्मों से अलग यहा से करती है तगड़ी कमाई

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी के बारे जानने के लिए मिलता है। चाहे वो आने वाली फिल्म के बारे में हो या फिर उनकी निजी जिंदगी के बारे में।आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बारे में। फिल्मों शुरआत करने से अब तक उन्होंने कितने करोड़ की सम्पत्ति इकट्ठा की है।चलिए हम आपको बताते है कि अभिनेत्री कितने करोड़ की मालिक है और कहा सेबकरती है लाखो करोड़ो की कमाई।

टॉप अभिनेत्रियों में शामिल अनुष्का शर्मा अब विराट की सेलेब्रिटी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की कमाई की बात करें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली अनुष्का की गिनती आज बॉलीवुड (Bollywood) की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. करीब डेढ़ दशक के करियर में उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. इसके अलावा अनुष्का शर्मा भी जबरदस्त कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में शामिल हैं.

विराट की अनुष्का के पास इतनी संपत्ति नेटवर्थ के हिसाब से अनुष्का पति विराट के कहीं पीछे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री की कुल नेटवर्थ की करीब 35 मिलियन डॉलर या लगभर 265 करोड़ रुपये है. फिल्म के अलावा इनकी कमाई के भी कई जरिए हैं।

जिनमें सोशल मीडिया और विज्ञापन भी शामिल हैं. एक अनुमान के मुताबिक अनुष्का शर्मा एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लेती है. इनकी सालाना कमाई करीब 12 करोड़ रुपये से ज्यादा है. इसके अलावा हर ऐड के लिए वे करीब 4 से 5 करोड़ रुपये की मोटी रकम वसूलती है.

खुद का घर और फिल्मों से अलग कमाई सोशल मीडिया से होने वाली कमाई की बात करें तो अनुष्का के इंस्टाग्राम 59.3 मिलियन फॉलोअर्स (Anushka Insta Followers) और अभिनेत्री अपनी एक स्पॉन्सर्ड इंस्टा पोस्ट के लिए करीब 95 लाख रुपये चार्ज करती हैं. एसेट्स की बात करें तो अनुष्का के पास मुंबई में खुद का लग्जरी घर (Anushka House) है।

जिसकी कीमत करीब 9 करोड़ रुपये बताई जाती है. इस घर को उन्होंने साल 2014 में खरीदा था. इसके अलावा विराट कोहली की पत्नी भी पति की तरह ही कारों की शौकीन भी हैं. उनके कार कलेक्शन को देखें तो इसमें BMW, Range Rover और Mercedes समेत कई लग्जारी ब्रांड की कारें हैं.

About Vikram Vedha

Check Also

हमेशा जवान दिखने के लिए 65 साल के अनिल कपूर पीते हैं सांप का खू’न, खुद खोला राज…

आज हमारे देश में कई तरह के वाक्ये सुनने को मिलते रहते है, अगर हम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *