अनुष्का शर्मा का कमाल, फिफ्टी के साथ 5 विकेट भी लिए, सोशल मीडिया पर कन्फ्यूजन

सोशल मीडिया पर मंगलवार को एक भारी कन्फ्यूजन देखने को मिला. घरेलू क्रिकेट में इंडिया-बी की कप्तान अनुष्का शर्मा ने शानदार फिफ्टी जड़ी तो लोगों ने ट्विटर पर विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. भारत की सीनियर टीम इस वक्त टी-20 वर्ल्डकप में हिस्सा ले रही है. साथ ही घरेलू क्रिकेट भी चल रहा है।

मंगलवार को अंडर-19 वनडे चैलेंजर ट्रॉफी में कुछ ऐसा कमाल हुआ कि सोशल मीडिया पर भारी कन्फ्यूजन हो गया.जयपुर में खेले जा रहे महिला इंडिया-ए और महिला इंडिया-बी टीम के बीच खेले मुकाबले में कप्तान अनुष्का शर्मा ने शानदार पारी खेली है।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई. शानदार बल्लेबाजी के बाद अनुष्का शर्मा ने बेहतरीन बॉलिंग भी की, अनुष्का ने कुल 5 विकेट झटके.दरअसल, अनुष्का शर्मा इंडिया-बी की कप्तान हैं जिन्होंने सोमवार को 72 रनों की पारी खेली और ओपनिंग करते हुए साथी बल्लेबाज जी.

तृषा के साथ 188 रनों की साझेदारी कर ली. फिर क्या जैसे ही बीसीसीआई वुमेन ट्विटर अकाउंट की ओर से इसकी जानकारी दी गई तो मीम्स की बाढ़ आ गई. भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी का नाम भी अनुष्का शर्मा ही हैं.

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा वैसे ही सोशल मीडिया बज़ का हिस्सा रहती हैं, ऐसे में फैंस को एक और मौका मिल गया. लोगों ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर मीम बनाए और लिखा कि कप्तान विराट कोहली की टीम बेहतर नहीं कर रही है, लेकिन अनुष्का शर्मा शानदार बल्लेबाजी कर रही हैं.

अनुष्का शर्मा के अर्धशतक लगाने पर जब ट्वीट आया, तब लोगों ने लिखा कि विराट कोहली तो डबल डिजिट तक पहुंचने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, कुछ ने लिखा कि वेल प्लेड अनुष्का. एक यूजर ने लिखा कि अब हम बाबर आज़म की पत्नी को चैलेंज करते हैं कि वो इसे मात देकर दिखाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.