समंदर किनारे मोनोकिनी पहन पोज़ दे रही अनुष्का, लेकिन टांगों से झलक गया बु’ढ़ापा!

5 साल के लंबे ब्रेक के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अब बड़े पर्दे पर फिर से वापसी करने जा रही हैं. उनकी चकदा एक्सप्रेस फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. फिलहाल अनुष्का इन दिनों वेकेशन पर हैं और खुलकर अपनी छुट्टियों को इन्जॉय कर रही हैं. समंदर किनारे हॉलीडे मना रहीं अनुष्का शर्मा ने मोनोकिनी में शानदार तस्वीरें भी शेयर की हैं.

अनुष्का ने दिए कि,लर पोज: अनुष्का शर्मा काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं लेकिन उनका बोल्ड अवतार काफी समय के बाद नजर आया है. अनुष्का ने समंदर किनारे चिल करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो ऑरेंज कलर की डिजाइनर मोनोकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का सिर पर हैट पहने नजर आ रही हैं और सफेद रेत पर चमकती धूप में उनका हुस्न और भी दमक रहा है.

चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब जल्द ही चकदा एक्सप्रेस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्म में वो महिला भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखेंगी और जमकर विकेट चटकाएंगी. इस फिल्म से अनुष्का 5 सालों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. साल 2018 में अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थीं जिसने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था.

इसके बाद अनुष्का ने स्क्रीन से ना जाने क्यों दूरी बना ली. उन्होंने खुद का प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया. फिर वो मां बनीं और अब बेटी के एक साल होने के बाद अब अनुष्का ने फिल्म में वापसी कर ली है. वो एक दमदार रोल से वापसी करने जा रही हैं. झूलन देवी के किरदार में अनुष्का ने पहली झलक भी फैंस को दिखा दी है जिसके बाद अब अनुष्का के फैन उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.