मोहम्मद शमी के बाद अनुष्का शर्मा की बेटी को बनाया निशाना मिल रही शोषण की धमकियां

बेटी वामिका को लेकर मिल रहीं शोषण की धमकियों से अनुष्का शर्मा बहुत गुस्से में हैं और दुखी हैं। टीम इंडिया की हार के बाद अक्सर अनुष्का शर्मा को ट्रोल किया जाता था, लेकिन इस बार लोगों ने हद पार करते हुए अनुष्का और विराट कोहली की बेटी को निशाना बनाया जिस बात से एक्ट्रेस बहुत दुखी हैं।

इस बात की जानकारी उनके ही एक करीबी ने बॉलीवुड लाइफ.कॉम से बातचीत में दी है।दरअसल, हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों भारत को करारी हार मिली थी। इसके बाद इंडियन टीम के प्लेयर मोहम्मद शमी को काफी ट्रोल किया गया था।

शमी को ट्रोल होता देख विराट कोहली उनके सपोर्ट में आए और इस गलत बताया। इसके बाद से ही विराट कोहली को भी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है, और पाकिस्तान से हार के बाद जब टीम इंडिया न्यूज़ीलैंड से भी हारी तो मानो ट्रोलर्स को फिर से मौका मिल गया।

अपनी भड़ास निकालने का। लेकिन इस बार ट्रोलर्स ने अनुष्का-विराट के साथ-साथ उनकी बेटी को भी निशाना बनाया है।अनुष्का के करीबी ने वेबसाइट से बातचीत में बताया, ‘एक पब्लिक फिगर होन के नाते अनुष्का नेगेटिविटी और ट्रोलिंग को हैंडल करने के साथ ही बड़ी हुई हैं।

वो बहुत मज़बूत महिला हैं जो खुद पर इन बातों का प्रभाव नहीं पड़ने देतीं। लेकिन, इस बात चीज़ें बहुत आगे निकल गईं और निचले स्तर पर पहुंच गईं। अनुष्का और विराट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वो जानते हैं।

कि इंटरनेट पर उनकी बेटे के लिए क्या-क्या बातें लिखी जा रही हैं। वामिके लिए कमेंट्स पढ़कर अनुष्का बहुत दुखी हो गई हैं..उनका दिल टूट गया है। वो किसी भी अन्य मां की तरह बहुत गुस्से में हैं’।

आपको बता दें कि वामिका को शोषण की धमकियां मिलने के बाद दिल्ली महिला आयोग भी इस पर सख्त हो गया है। महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.