सेशंस कोर्ट से जमानत नही मिलने के बाद अब आर्यन खान के वकील उठाएंगे ये कदम

आप सभी आर्यन खान के केस के बारे जानते ही है जब से आर्यन जे,ल गए है तब से काफी सारे लोग उनके सपोर्ट में कुछ न कुछ कहे रहे है। लेकिन अभी तक उन्हें इस केस से जमानत नही मिली ।सेशंस कोर्ट से उनकी जमानत याचिका को खारिज़ कर दिया है ।अब उनके वकील ने अपनी बात रखते हुए कहा है।क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को सेशंस कोर्ट से आज जमानत नहीं मिली.

इसके बाद उनके वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की याचिका दाखिल की है. जस्टिस नितिन डबल्यू साम्ब्रे के सामने आर्यन खान के वकील ने जमानत याचिका दाखिल की है.बता दें कि आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी कोर्ट ने खारिज कर दी.

एक हफ्ते से ज्यादा समय से आर्यन खान ऑर्थर रोड जे,ल में साधारण कैदी की तरह रह रहे हैं.शुरुआत में जब आर्यन, अरबजा और मुनमुन को ऑर्थर रोड जे,ल में लाया गया थो कोविड प्रोटोकॉल के तहत उन्हें सात दिनों के आइसोलेशन में रखा गया था. जानकारी के मुताबिक, आर्यन खान ने वीडियो कॉल पर अपने परिजनों से बात भी की थी.

2 अक्टूबर की रात को NCB ने आर्यन को गिरफ्तार किया था. तब से लेकर अब तक 17 दिन बीत चुके हैं लेकिन आर्यन ड्रग्स केस में जेल से बाहर नहीं आ पाया है.

शाहरुख खान परिवार भी टेंशन में है. NCB को आर्यन के पास से ड्र,ग्स नहीं मिले हैं. लेकिन एनसीबी ने कोर्ट में दावा किया कि आर्यन कई साल से ड्रग्स ले रहा है.आ,रोप तो यहां तक लगाया गया कि आर्यन ड्रग्स के गिरोह से जुड़ा है.

हालांकि बॉलीवुड से जुड़े लोग ही एनसीबी के दावों पर सवाल उठा रहे हैं. आमतौर पर इस तरह के केस में जल्दी जमानत हो जाती है.पर आर्यन का केस कानूनी पेचिदगियों में ऐसा उलझा है कि 17 दिन से वो बाहर नहीं आ पाया. सेशंस कोर्ट ने भी 14 अक्टूबर को सुनवार कर फैसला सुरक्षित कर लिया था. लेकिन छुट्टियों की वजह से फैसला आज तक के टल गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.