आर्यन खान ने NCB दफ्तर में फिर बिताए डेढ़ घंटे,इन 90 मिनट में हुआ ये सब VIDEO

ड्रग्स केस में फंसे बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शुक्रवार 5 नवंबर को हाजिरी लगाने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के ऑफिस पहुंचे। आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली जमानत में यह शर्त रखी गई है कि उन्हें हर शुक्रवार को 11 से 2 बजे के बीच एनसीबी की दफ्तर में हाजिरी लगानी है।

आर्यन इसी शर्त के तहत एनसीबी ऑफिस पहुंचे थे। ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर एनसीबी ऑफिस में क्या किया?लगभग सुबह साढ़े 11 बजे अपने घर मन्नत से निकलने के बाद आर्यन 12 बजे के आसपास एनसीबी के ऑफिस पहुंच गए।

इसके बाद आर्यन लगभग 1 घंटे से कुछ ज्यादा समय तक एनसीबी के ऑफिस में ही मौजूद रहे। आर्यन को एनसीबी के ऑफिस में जाकर वहां रजिस्टर में हाजिरी लगाई। इस पूरे समय आर्यन के साथ उनके वकील मौजूद रहे।

एनसीबी के अधिकारियों ने इस दौरान आर्यन से कुछ सवाल भी पूछे। हालांकि, सवाल क्‍या थे और आर्यन ने उनका कितना जवाब दिया, इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है। कानून के मुताबिक, आर्यन को यह अध‍िकार है.

कि वह अपनी मर्जी से जवाब दें। ऐसा इसलिए कुछ सवाल ऐसे आपत्त‍िजनक भी हो सकते हैं, जिनके जवाब देना वह सही न समझे।बता दें कि आर्यन खान 30 अक्टूबर को 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर आर्थर रोड जेल से रिहा किए गए थे।

आर्यन खान के साथ ही उनके साथ गिरफ्तार किए गए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल गई थी। आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज में छापेमारी गिरफ्तार किया गया था।

बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत पर कई शर्तें लगाई हैं जिसमें वह बिना इजाजत मुंबई से बाहर नहीं जा सकते हैं और उन्हें अपना पासपोर्ट भी स्पेशल कोर्ट में जमा करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.