आर्यन ने जेल जाकर अपने पिता का नाम कर दिया खराब, माधुरी दीक्षित के बेटे ने डिग्री हासिल कर नाम किया रोशन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर पिछले 1 महीने से लगातार शाहरुख का नाम काफी ज्यादा हाईलाइट में रहा है बता दें कि उनके बेटे आर्यन खान की सफेद पाउडर मामले में गिरफ्तारी हुई थी। जिसके बाद से ही वह काफी ज्यादा परेशानियों के दौर से गुजर रहे थे। उन्होंने अपनी अप कमिंग काम को भी रोक दिया था, और अपने बेटे की जमानत के लिए पिछले 1 महीने से जद्दोजहद कर रहे थे।

हालांकि उनके बेटे को 30 तारीख को रिहाई मिल चुकी है लेकिन अभी भी शाहरुख खान अपने बेटे को लेकर काफी ज्यादा चिंतित है।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान के बेटे ने मुंबई में रहते हुए अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है।

इतना ही नहीं उन्होंने विदेश में रहकर अपने ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की लेकिन उन्होंने जिस तरह से सफेद पाउडर मामले में गिरफ्तार हुए हैं उसके बाद से उनके पिता की लोगों के बीच में इमेज पर बुरा असर पड़ा है क्योंकि आर्यन खान की तरह बॉलीवुड के कई ऐसे दिग्गज कलाकार हैं।

जिनके बेटे भी विदेश में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं और उन्होंने अपने माता-पिता का नाम बड़ी डिग्री हासिल कर गौरवान्वित किया है।आर्यन खान की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित के बेटे आरिन ने यू एस यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया में एडमिशन ले लिया था।

इसके बारे में जानकारी खुद अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की थी। बता दें कि वह अपने बच्चों को लेकर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है उनका खासा ख्याल भी रखती है। जानकारी के लिए बता दें कि डॉक्टर नेने और माधुरी दीक्षित काफी ज्यादा व्यस्त रहते हैं।

लेकिन मैं अपने बच्चों को हमेशा टाइम देते हैं इतना ही नहीं वे उनकी पढ़ाई को लेकर भी काफी ज्यादा चिंतित रहते हैं।दोनों पति-पत्नी अपने काम में कितने भी ज्यादा व्यस्त क्यों ना हो लेकिन जो अपने बच्चों को समय पर टाइम देते हैं और हमेशा उनकी एजुकेशन के बारे में चर्चा करते रहते हैं।

और आप बता दें कि दोनों ही पति पत्नी की अपने बेटों के सामने कई तस्वीरें से सामने आई है जब वह खुद उनकी यूनिवर्सिटी में जाकर बच्चों से मिलते हैं दोनों ही पति पत्नी को अपने बच्चों पर भी काफी ज्यादा गर्व है। बता दे कि माधुरी दीक्षित के बेटे आरिन हाई स्कूल ग्रेजुएशन जब पास किया था

तो उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए कहा था कि हमारे लिए बहुत गर्व की बात है।बता दें कि सोशल मीडिया के माध्यम से खुद माधुरी दीक्षित ने इस बात की जानकारी साझा की थी कि उनके बेटे ने बहुत ज्यादा अच्छे अंको से ग्रेजुएशन कर लिया है।

उन्हें इस बात का काफी ज्यादा गर्व है कि उनके बेटे पढ़ाई में काफी अच्छे हैं और अपने माता-पिता का नाम रोशन कर रहे हैं। माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री है लेकिन इसके बावजूद भी वे अपने व्यस्त समय में अपने बच्चों को नहीं भूलती और ज्यादातर उनके पढ़ाई पर ज्यादा फोकस देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.