पठान और लायन की शूटिंग पर लौटने से पहले शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान के लिए उठाया ये बड़ा कदम VIDEO

Shah Rukh Khan’s Big Move For Aryan Khan: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए पिछला महीना बेहद मुश्किल भरा रहा जब उनके बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने गिरफ्तार कर लिया था. बेटे को बचाने के लिए शाहरुख खान ने वकीलों की फौज खड़ी करने के लिए दिन रात एक कर दिए थे.

25 दिन बाद आर्यन खान को खुली हवा में सांस लेने का मौके मिल पाया. शाहरुख खान अब किसी भी कीमत पर अपने बेटे की सुरक्षा में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं.

इसलिए पठान, टाइगर 3 और लॉयन फिल्म की शूटिंग पर वापस लौटने से पहले आर्यन के लिए उन्होंने बड़ा कदम उठाया है.  शाहरुख खान अब अपने बेटे को लेकर और भी ज्यादा प्रोटेक्टिव हो गए हैं.

पिछले एक महीने से वो कोई काम भी नहीं कर रहे हैं. अपना ज्यादातर समय वो बच्चों के साथ ही गुजार रहे हैं. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इस केस का आर्यन पर बहुत बुरा असर पड़ा है वो अब भी इस ट्रोमा से गुजर रहे हैं.

शाहरुख का परिवार आर्यन को संभालने की कोशिश कर रहा है. शाहरुख खान अब नंवबर के आखिरी हफ्ते से फिर काम शुरू कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें आर्यन की काफी फिक्र सता रही हैं.

आर्यन की सुरक्षा के लिए शाहरुख खान ने बड़ा कदम उठाया है. उन्हें किसी भरोसेमंद इंसान की जरूरत थी, जो उनकी गैरमौजूदगी में उनका ध्यान रख सके. ऐसे में उन्होंने बड़ा फैसला लिया है.

शाहरुख ने आर्यन की देखभाल की जिम्मेदारी अपने सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड रवि सिंह को दी है. रवि सिंह उनके परिवार की तरह हैं और आर्यन भी उनके साथ सहज महसूस करते हैं. जमानत की शर्त के मुताबिक आर्यन को हर हफ्ते शुक्रवार को एनसीबी के सामने हाजिरी लगानी होती हैं. ऐसे में रवि सिंह उनके साथ रहेंगे. जमानत मिलने के बाद भी रवि सिंह ही आर्यन को ऑर्थर रोड जेल से घर लाने के लिए पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.