भारतीय टीम के हौसले बुलंद,आर अश्विन ने सेमिफाइनल को लेकर दिया बड़ा बयान

अफगानिस्तान को 66 रनों से करारी शिकस्त देने के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं। इसी के साथ सेमिफाइनल को लेकर भी उम्मीदें जगने लगी हैं। अहम मैच में कप्तान विराट कोहली चार साल बाद रविचंद्रन अश्विन को लेकर आए और उन्होंने 4 ओवर में 14 रन देकर 2 विकेट चटका डाले।

इस जीत के बाद भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने गुरुवार को सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि क्वालीफाई कर लेंगे। उन्होंने आगे कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने जैसी गेंद डालने की सोची, वैसी ही गेंद डालने में कामयाब रहे।

अश्विन ने गुलबदीन नायब और नजीबुल्लाह जादरान के अहम विकेट निकाले। अश्विन ने आगे कहा, “विश्व कप में जाने और टीम के लिए अच्छा करने को लेकर मैंने सपने देखे थे। दुर्भाग्य से, पहले दो मैच हार के बाद, मेरे साथ टीम को बुरा महसूस हुआ।

लेकिन अफगानिस्तान के साथ मैच में जीत के बाद अभी भी हमारे पास थोड़ा बहुत क्वालीफाई करने के चांस है। मैच में अपने प्रदर्शन से खुश हूं। क्योंकि जो सोच पा रहा था मैंने वैसा ही किया।ऑफ स्पिनर ने कहा, “विश्व कप में चुने जाने पर मुृझे बेहद खुशी हुई।

जब मैंन यह न्यूज सुनी तो मेरा खुशी का अंदाजा नहीं था। मुझे संतुष्टि हुई कि जो हासिल करना चाहता था वह मुझे मिला। कोहली ने मैच के बाद अश्विन की तारीफ कर कहा, वास्तव में ये काफी सकारात्मक थी। यह कुछ ऐसी थी, जिसके लिए उसने वास्तव में कड़ी मेहनत की है।

उसने आईपीएल में भी यह नियंत्रण और लय दिखाई। वह एक विकेट लेने वाला और एक स्मार्ट गेंदबाज है। उल्लेखनीय है कि रविचंद्रन अश्विन के लिए ये अहम दिन था। उन्होंने टी 20 इंटरनेशनल में जुलाई 2017 के बाद वापसी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.