बाबर आजम की चचेरी बहन के साथ हुई सगाई, अगले साल हो सकती है शादी

पा,,किस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपनी (पैटरनल) चचेरी बहन से सगाई कर ली है। यह सभी के लिए एक आश्चर्यजनक खबर है क्योंकि क्रिकेटर इस समय अबुधाबी में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे भाग के लिए तैयार है। बाबर आजम इस समय क्वारंटीन में हैं और सगाई पहले ही हो गई थी। अगले साल वह शादी कर सकते हैं।

बाबर पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलते हैं और टूर्नामेंट में सभी उनसे अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे हैं। सीजन के बाकी 20 मैच नौ जून से खेले जाने की संभावना है और कार्यक्रम की घोषणा होना बाकी है। पहले पीएसएल के मैच 5 जून से खेले जाने की संभावना थी।

अपनी शानदार बल्लेबाजी के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बाबर आजम अपनी सगाई की खबरों को बहुत गुप्त रखने में कामयाब रहे हैं। हालांकि जियो न्यूज उर्दू की मानें तो उनके सभी पा,,किस्तानी साथियों को भी उनकी सगाई के बारे में पता था। इसका खुलासा किसी ने नहीं किया था।

जब से बाबर को पा,,किस्तान को ऑल-फॉर्मेट कप्तान बनाया गया है, वह काफी व्यस्त हैं। टीम के पास निकट भविष्य में खेलने के लिए कुछ नॉन-स्टॉप क्रिकेट है। उन्हें पीएसएल के तुरंत बाद 22 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होना है।

एक बार जब वे यूके से लौटेंगे, तो घर या यूएई में काफी व्यस्त शेड्यूल हो सकता है। पा,,किस्तान को घर में इंग्लैंड के खिलाफ, न्यूजीलैंड (घर या संयुक्त अरब अमीरात में) और फिर संयुक्त अरब अमीरात में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है।

अन्य टीमों की तरह पा,,किस्तान की टीम भी टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर टी20 क्रिकेट में ज्यादा ध्यान दे रही है। उन्हें इंग्लैंड दौरे के अलावा वेस्टइंडीज में खेलने के लिए भी जाना है। वहां भी टी20 क्रिकेट होगा। भारत में इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में पा,,किस्तान का खेल देखने लायक होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.