दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए बुरी खबर! सेट पर बिगड़ी हालत, ले जाया गया हॉस्पिटल

दीपिका पादुकोण इन दिनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच दीपिका की शूटिंग के बीच में तबीयत खराब हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की अचानक हार्ट रेट बढ़ गई और इसके बाद उन्हें तुंरत अस्पताल में ले जाया गया।

 

डॉक्टर्स ने वहां उनका चेकअप किया। दीपिका की हालत अब पहले से बेहतर है और ठीक महसूस होने के बाद वह वापस सेट पर चली गईं जहां उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ वापस शूट शुरू किया। हालांकि अभी दीपिका या उनकी टीम की तरफ से इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया है।

 

दीपिका के फैंस इस खबर को सुनने के बाद से काफी परेशान हैं और वे एक्ट्रेस के अच्छे स्वस्थ के लिए दुआ कर रहे हैं। फिल्म प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो इसमें दीपिका के साथ प्रभास और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। ये दीपिका और प्रभास की पहली फिल्म है। फैंस दीपिका और प्रभास को साथ में देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

 

डायरेक्टर हैं एक्साइटेड

फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले उन्होंने फिल्म को लेकर कहा था, ‘मैं दपिका को इस किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। ऐसा पहले किसी लीड एक्टर ने ऐसा किरदार नहीं निभाया होगा। प्रभास और दीपिका फिल्म के मेन हाइलाइट्स हैं और उनकी स्टोरी भी। मुझे यकीन है कि ऑडियंस ने इससे पहले केमिस्ट्री नहीं देखी होगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.