बर्तन धोने को लेकर बहू से भिड़ गई सासू मां, घर से बाहर फेंक दिया सारा सामान

सोशल मीडिया पर सास-बहू के महाभारत का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. मात्र एक छोटी सी बात पर शुरू हुए बहस ने बाद में काफी गंभीर रुप ले लिया. सास-बहू का रिश्ता खट्टा-मीठा होता है. इस रिश्ते में जहां कभी कभी मस्ती-मजाक भी देखने को मिल जाता है वहीं कई बार महाभारत भी देखने को मिलती है.

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सास और बहू के बीच के झगड़े को मोहल्ले ने नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर पूरी दुनिया ने देखा. ये झगड़ा एक छोटी सी बात पर शुरू हुआ था. इसके बाद इसने प्रचंड रूप ले लिया.

घर-परिवार में झगड़े तो होते ही रहते हैं. कई बार छोटी बातों पर बात इतनी बिगड़ जाती है कि लड़ाई को संभाल पाना मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया. इसमें सास और बहू के बीच सिर्फ घर के बर्तन धोने को लेकर बहस की शुरुआत हुई थी. लेकिन मामला इतना बिगड़ गया कि सास ने बहू को चाक़ू दिखाकर घर से बाहर निकाल दिया.

फेसबुक पर वायरल हुआ वीडियो
मलेशियाई फेसबुक पेज ओर इस वीडियो को शेयर किया गया. इस वीडियो को खुद बहू ने रिकॉर्ड किया था. वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों के बीच जमकर बहस चल रही थी. इसके बाद सास ने अपनी बहू को घर से निकल जाने को कह दिया. उसके पास रहने के लिए कोई दूसरा ठिकाना नहीं था. इसके बाद भी सास ने अपनी बहू का सारा सामान बाहर फेंक दिया. इतना ही नहीं, उसने बहू को तेजधार चाक़ू दिखाकर अंदर ना आने की वार्निंग भी दे डाली.

सास को ले गए बाहर

लोकल मीडिया Noodou की खबर के मुताबिक़,ये घटना 17 मार्च की है. वीडियो में सास सारा सामान घर के बाहर फेंकती नजर आई. इसके साथ ही उसे चाकू दिखाती नजर आई. दोनों ही जोर-जोर से चिल्लाकर लड़ रहे थे. घर के बच्चे इस हंगामे से डरकर रोते रहे लेकिन दोनों ने लड़ाई बंद नहीं की. बाद में एक महिला आई और उसने सास को घर के अंदर ले जाकर मामला शांत करने की कोशिश की. इसके बाद सास को कार में बिठकार घर से बाहर ले जाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.