भारती सिंह के बच्चे का हुआ नामकरण, बेबी का ये नाम रखा गया

भारती सिंह के बच्चे का नाम जानने के लिए लोग उत्सुक हैं। लोग इंतजार में बैठे हैं, तो लीजिए इंतजार खत्म! कॉमेडियन भारती s सिंह के बच्चे का नाम चुन लिया गया है। नाम लोगों को पसंद भी आ रहा हैं। सब प्यार लूटा रहे हैं सबको बेबी आने का बेसब्री से इंतजार है।

रिएलिटी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ पिछले काफी समय से लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. शो में जज के तौर पर मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीति चोपड़ा बतौर जज नजर आ रहे हैं. वहीं भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया होस्ट करते दिख रहे हैं. इस बीच हुनरबाज़ के सेट पर करण जौहर और परिणीति चोपड़ा ने भारती सिंह के होने वाले बच्चे का नामकरण कर दिया है.

दरअसल, भारती सिंह ने हुनरबाज के सेट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करण जौहर, परिणीति चोपड़ा भारती और हर्ष से उनके होने वाले बच्चे के बारे में बात करते हुए बोलते नजर आ रहे हैं कि अब कभी भी कुछ भी हो सकता है. परिणीति पंजाबी में बोलती हैं कि अगर तुम्हें लड़का होगा तो उसका नाम क्या होगा. करण और परिणीति दोनों से पूछते हैं पता होगा उसका नाम क्या होगा. भारती बोलती हैं क्या होगा तो परिणीति और करण जौहर एक साथ बोलते हैं – ‘हुनर’ और अगर लड़की हुई तो – ‘बाज़’…

इस पर भारती सिंह करण से कहती हैं कि अपने बच्चों का नाम तो इतना अच्छा-अच्छा रख लिया- यश और रूही और हमारा बच्चे का नाम हुनर. भारती मजाकिया अंदाज में जवाब देती हैं. इसके बाद करण जौहर बेबी बॉय का एक और नाम सजेस्ट करते हैं और वो है- प्रवीर. करण भारती से ये भी कहते हैं कि अगर तुमने अपने बेटे प्रवीर रखा और मुझे क्रेडिट नहीं दिया तो मैं तुम्हे कोर्ट तक घसीट कर ले जाऊंगा. वहीं परिणीति ने लड़की का नाम इनायत सजेस्ट किया. वीडियो के अंत में भारती सिंह फैन्स से भी उनके होने वाली बच्चे के नाम के लिए सजेशन मांग रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.